Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कमरे व बाथरूम में हिडन कैमरा लगा महिला पुलिस अधिकारी का रिकॉर्ड किया VIDEO; जांच की गई तो..

गाजियाबाद में एक महिला पुलिस अधिकारी के कमरे और बाथरूम में लगे बल्ब के होल्डर में हिडन कैमरा लगा उनके वीडियो रिकार्ड किए गए। पुलिस ने जांच की तो महिला का व्यक्तिगत वीडियो भी कैमरे में रिकॉर्ड मिला। उनके व्यक्तिगत वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देते हुए कहा कि उन्होंने जो दस लाख रुपये उसे दे रखे हैं

By Abhishek SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 18 Oct 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
कमरे व बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर महिला पुलिस अधिकारी का रिकॉर्ड किया वीडियो (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। हापुड़ रोड स्थित एक सोसाइटी में किराए के फ्लैट में रहने वाली महिला पुलिस अधिकारी के कमरे और बाथरूम में लगे बल्ब के होल्डर में हिडन कैमरा लगा उनके वीडियो रिकार्ड किए गए। इस मामले में महिला के पति, मौसेरे भाई समेत तीन के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पति से चल रहा था विवाद

पुलिस अधिकारी का उनके पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि पति और माैसेरे भाई मिलकर पुलिस अधिकारी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। गाजियाबाद में तैनात महिला पुलिस अधिकारी ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि 13 अक्टूबर को दो दिन का अवकाश लेकर वह अपनी बीमार माता को अपने घर देहरादून छोड़ने के लिए गई थीं।

महिला अधिकारी ने देखा तो...

इसके बाद 16 अक्टूबर को वह लौटीं और शाम को कमरे में आराम करते वक्त उनकी नजर बल्ब के होल्डर में चमक रही लाल रंग की रोशनी पर पड़ी तो वह आशंकित हुईं। दूसरे कमरे का होल्डर देखा तो उसमें से भी रोशनी आ रही थी, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की तो होल्डर में हिडन कैमरे लगे थे, जिसमें मैमोरी कार्ड भी था।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: ससुर ने हिडन कैमरा लगा बहू को गिफ्ट की दीवार घड़ी, फिर बनाए VIDEO; घिनौनी करतूत में पति ने भी दिया साथ

मेमोरी कार्ड में रिकॉर्ड मिला वीडियो

बाथरूम की सीलिंग के ऊपर वाई-फाई कनेक्शन और जियो कंपनी का सिम लगा मिला। मेमाेरी कार्ड की जांच की तो पता चला कि उनका पति, मौसेरा भाई व एक अज्ञात व्यक्ति उनकी गैर मौजूदगी में उनके फ्लैट में आकर कैमरे लगाते हुए दिखे और महिला का व्यक्तिगत वीडियो भी कैमरे में रिकॉर्ड है। अलमारी में से एक लाख रुपये और सोने की चेन भी चोरी कर ली गई है।

अगले दिन सुबह साढ़े दस बजे मौसेरे भाई ने उनके पास फोन कर उनके व्यक्तिगत वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देते हुए कहा कि उन्होंने जो दस लाख रुपये उसे दे रखे हैं, उसे न मांगे और एक लाख रुपये और उसे दे दें नहीं तो अंजाम बुरा होगा। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बिना अपराध के जेल में बीतेगा चार साल की बच्ची का बचपन, मासूम को देखकर पुलिसकर्मियों की भी आंखें हुईं नम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर