Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस की टक्कर से कार सवार 2 बच्चे सहित 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक एनएच-9 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत की सूचना है जिसमें 2 पुरुष 2 महिला और 2 बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक थाना विजय नगर और टिगरी के बीच एक्सप्रेस-वे पर बस और कार में भिड़ंत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 11 Jul 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक एनएच-9 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत की सूचना है, जिसमें 2 पुरुष, 2 महिला और 2 बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना विजय नगर और टिगरी के बीच एक्सप्रेस-वे पर बस और कार में भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में छह लोगों की जान गई है।

हादसे के वक्त खाली थी बस

गनीमत यह थी कि हादसे के वक्त बस में सवारियां नही थी। कहा जा रहा है कि बस के रॉन्ग साइड आने से हादसा हुआ है। टीयूवी वैन में सवार परिवार मेरठ का रहने वाला है।

कार सवार परिवार खाटू श्याम जा रहा था। कार में कुल 08 लोग मौजूद थे, जिसमें 06 लोगों की मौत हो गई जबकि 02 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद पुलिस मौके पर राहत कार्य में जुटी है। विपरीत में वाहन आना हादसे का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस-वे पर जाम लग रहा है। 

CCTV में दिखा भीषण हादसा: गाजियाबाद में DME पर 8 KM गलत दिशा में मौत बनकर दौड़ती रही बस, उजड़ा परिवार

घायलों को नोएडा के अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में घायल एक पुरुष व बच्चों को इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एसजेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनमें 38 वर्षीय धर्मेंद्र और आठ वर्षीय कार्तिक शामिल है। दोनों की हालत स्थिर है।

घटना की जानकारी होने के बाद गौतमबुद्धनगर के सीएमओ डा. सुनील कुमार शर्मा ने व्यवस्था के लिए डिप्टी सीएमओ डा. चंदन सोनी को मौके पर अस्पताल भेजा है। डिप्टी सीएमओ डा. चंदन का कहना है कि अस्पताल में भर्ती मरीजों की हालत स्थिर है। दोनों से हादसे के संबंध में पूछताछ जारी है। दोनों घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया है।

सीएम योगी ने जताया दुख

हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर