Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: शादी के तीन महीने बाद ही प्रेमिका को लेकर फरार हुआ पति, अब पत्नी खोजबीन में जुटी

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका को लेकर पति फरार हो गया। आरोपित की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। पत्नी आरोपित पति की तलाश में जुटी है। उसने डीएम व थाने में शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब पुलिस कमिश्नर के यहां गुहार लगाने की बात कही है। आरोप है कि शादी से पहले ही पति का प्रेम-प्रसंग था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 01 Sep 2023 11:14 PM (IST)
Hero Image
शादी के तीन महीने बाद ही प्रेमिका को लेकर फरार हुआ पति, अब पत्नी खोजबीन में जुटी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका को लेकर पति फरार हो गया। आरोपित की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। पत्नी आरोपित पति की तलाश में जुटी है। उसने डीएम व थाने में शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अब पुलिस कमिश्नर के यहां गुहार लगाने की बात कही है। आरोप है कि शादी से पहले ही पति का प्रेम-प्रसंग था। यह बात ससुरालियों ने उनसे छिपाई। वहीं, स्थानीय पुलिस मामले की जानकारी से इनकार कर रही है।

शादी के बाद से परेशान करने लगा था पति

मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती की शादी मई 2023 में मोदीनगर के एक गांव में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति युवती को परेशान करने लगा। उनसे बात भी नहीं करता था, जिसके चलते घर में कलह चल रही थी। युवती के मुताबिक, पति के खोड़ा की रहने वाली एक महिला से प्रेम-प्रसंग हैं।

फोन पर बात करने के लिए घर से चला जाता था बाहर

वह उससे रात को मोबाइल पर बात करने के लिए घर से बाहर चला जाता था। कई बार युवती ने उसे बात करते हुए पकड़ा भी। उन्होंने ससुरालियों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने भी पति को कुछ कहने की जरूरत नहीं समझी। अब 22 अगस्त को वह प्रेमिका के साथ फरार हो गया।

पत्नी को दूसरी शादी करने का संदेह

युवती को शक है कि दोनों ने शादी भी कर ली होगी। ऐसे में उन्हें बिना तलाक किए दूसरी शादी करना अपराध है। उन्होंने अपने स्वजन को सारी बात बताई। वे ससुरालियों के यहां पहुंचे लेकिन उन्होंने गाली-गलौज कर उन्हें भगा दिया। मामले में एसीपी का कहना है कि फिलहाल मामला जानकारी में नहीं है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई कराई जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर