Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: बेटी पैदा होने और दहेज के लिए पति ने की महिला से मारपीट, गर्भ गिरा

पीड़िता ने खोड़ा थाने पहुंच कर पति के खिलाफ तहरीर दी। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। आरोपित के खिलाफ मारपीट दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित की तलाश की जा रही है। मूल रूप से एटा की रहने वाली महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि दो वर्ष पूर्व उसकी शादी खोड़ा के युवक से हुई थी।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 24 Dec 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: बेटी पैदा होने और दहेज के लिए पति ने की महिला से मारपीट, गर्भ गिरा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी की महिला को पति ने मारपीट की। मारपीट में महिला का गर्भ गिर गया। आरोप है कि बेटी पैदा होने से और अतिरिक्त दहेज की मांग कर उनका उत्पीड़न करता है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से एटा की रहने वाली महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि दो वर्ष पूर्व उसकी शादी खोड़ा के युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही पति मारपीट और गाली गलौज करता है। अतिरिक्त दहेज की मांग करता है।

घर से निकालने की देता है धमकी

बेटी पैदा होने पर ताना देने लगा। घर पर अकेले छोड़कर चला जाता है। घर से निकालने की धमकी देता है। बीते बृहस्पतिवार को उनसे मारपीट की। इससे उनके गर्भ गिर गया।

पीड़िता ने खोड़ा थाने पहुंच कर पति के खिलाफ तहरीर दी। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। आरोपित के खिलाफ मारपीट, दहेज उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित की तलाश की जा रही है।