Move to Jagran APP

पति ने क्यों किया ऐसा?: पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजे, शर्म से झुकीं आंखें; पढ़ें पूरा मामला

Crime News गाजियाबाद के मुरादनगर में पत्नी के अश्लील वीडियो रिश्तेदारों को भेजने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला के अनुसार पति ने उनके अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारी में भेज दिए। वहीं अश्लील वीडियो देखकर रिश्तेदारों की आंखें भी शर्म से झुक गईं। पति को लेकर यह बड़ी बात भी सामने आई है। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Vikas Verma Edited By: Kapil Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 06:58 PM (IST)
पति ने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजें।

जागरण संवाददाता, मुरादनगर। थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने पति पर उसका अश्लील वीडियो रिश्तेदारों को भेजने का आरोप लगाया है। पति की हरकत से महिला को लज्जा व संताप का सामना करना पड़ा है।

सात साल पहले हुआ था विवाह

पीड़िता ने पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एक गांव में रहने वाली महिला का विवाह सात वर्ष पूर्व हुआ था। विवाह के कुछ वर्ष बाद पति से अलगाव होने के चलते वह अपने मायके में रहने लगी।

पति ने बनाए पत्नी के अश्लील वीडियो

पीड़िता के अनुसार, उनका पति विकृत मानसिकता का है। आरोपित ने बिना जानकारी के उनके अश्लील वीडियो बना लिए। इतना ही नहीं, आरोपित उनके अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेज चुका है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: मरने से पहले बनाया वीडियो, फिर चंद मिनटों में दे दी जान; रालोद नेताओं समेत तीन को बताया जिम्मेदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.