Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: ससुराल पक्ष ने बहू के बनाए अश्लील वीडियो, दहेज नहीं लाने पर वायरल करने की दी धमकी

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना इलाके में एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर उसका अश्लील वीडियो बनाने और दहेज न देने पर उसे वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उसके ससुराल वालों ने पांच साल के बेटे के साथ महिला को घर से निकाल दिया। महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 29 Oct 2023 06:25 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में दहेज न देने पर महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी।

 जागरण संवाददाता, गाजियाबादः जिले में दहेज न देने पर ससुराल पक्ष ने बहू को उसके पांच साल के बेटे के साथ घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं, महिला के कमरे में सीसीटीवी फुटेज लगाकर उसके अश्लील बना लिए और दहेज न लाने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी।

घटना जिले के मधुबन बापूधाम थाना इलाके की है। यहां पर महिला ने अपने ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और अपनी पीड़ा बताई। उसने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनकी शादी साढ़े छह साल पहले हुई थी।

उसने बताया कि ससुराल आते ही पति, देवर, ससुर, सास और ननद ने उत्पीड़न शुरू कर दिया। उनके कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाकर उनके अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिए। मायके से पैसे नहीं लाने पर इन्हें प्रसारित करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः पीड़िता से बोली गाजियाबाद पुलिस- टप्पेबाजी करने वाली महिलाओं को खुद ढूंढो, एक दिन बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR

ससुर की थी बहू पर बुरी नजर

महिला ने आरोप लगाया कि ससुर और देवर उन पर गलत नजर रखते हैं। मगर वह बेटे की खातिर सब कुछ सहती रहीं। 28 अक्टूबर को बच्चे को स्कूल से लेकर लौटीं तो ससुरालियों ने गेट नहीं खोला। वह आधी रात तक बाहर खड़ी रहीं, जिसके बाद थाना मधुबन बापूधाम पहुंचकर गुहार लगाई। उसे अपने मायके से दहेज लेकर लाने को कहा गया।

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच तड़तड़ाई गोलियां, छात्र से लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।