Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुमको जो करना है कर लो', बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दारोगा ने काटा दूसरी बाइक का चालान; फिर आगे...

गाजियाबाद के इंद्रापुरी की लाल बाग कालोनी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां पर बिना हेलमेट दुपहिया बृवाहन चला रहा दारोगा ने दूसरी बाइक का चालान काट दिया। जब दो युवकों ने इसका विरोध जताया और यह कहा कि आप अपना भी चालान करो। आपके पास भी हेलमेट नहीं है। इसके बाद पुलिस वाला बाइक स्टार्ट करता है। अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: लोनी के दारोगा का चालान काटने वाला वीडियो वायरल।

हरिशंकर, लोनी। इंद्रापुरी की लाल बाग कालोनी के साई चौक पर दारोगा ने एक बाइक का 23 हजार रुपये का चालान कर दिया। चालान करने वाला दारोगा बुलेट बाइक पर सवार थे। उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इस पर बाइक सवार दो युवक ने दारोगा द्वारा हेलमेट नहीं लगा होने पर सवाल उठाते हुए वीडियो बनाया। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद दारोगा का भी एक हजार रुपये का चालान किया गया।

अपने हेलमेट का चालान नहीं कर रहा है-युवक

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित 35 सेकंड के वीडियो में बुलेट बाइक पर दारोगा चला रहे हैं। उनकी बाइक पर पीछे भी एक महिला दारोगा बैठी हुई दिख रही है। वीडियों में दो युवक बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। युवक दारोगा से कहता है कि अपने हेलमेट का चालान नहीं कर रहा है।

दारोगा कहते हैं कि तुमको जो करना है कर लो। युवक कहता है कि मेरा और अपना भी हेलमेट का चालान कर दो। तभी दारोगा बाइक स्टार्ट करता है। इस पर युवक कहता है कि कहा जा रहे हो अपने भी हेलमेट का चालान करो। देखो... भाई अपना चालान नहीं करेंगे। दूसरे का चालान कर देंगे। आपका क्या नाम है ?

थाना लोनी बॉर्डर चौकी लाल बाग का मामला

इस पर दारोगा अपनी नेम प्लेट दिखाने लगते हैं। इसके बाद युवक चौकी का नाम पूछते हुए कहता है कि चौकी तो बता दे.. कौन सी चौकी पर है। इस पर दारोगा कहता है कि थाना लोनी बॉर्डर चौकी लाल बाग। युवक और दारोगा के बीच बहस का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिए उपायुक्त ग्रामीण के एक्स हैंडल पर एक चालान की कॉपी शेयर की गई। इस पर लिखा गया कि पुलिसकर्मी का भी चालान किया गया है। अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त को जांच सौंपी गई है। दारोगा का एक हजार रुपये का हेलमेट नहीं होने का चालान किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें