Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: 10 साल के लिए विदेश में नौकरी, एक करोड़ रुपये की मांग... 'मैनेजर' ने ऐसे झोंकी आंखों में धूल

Ghaziabad Crime News इंडियन एयर लाइंस में मैनेजर के पद पर नौकरी देने का झांसा देकर 98.94 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। वेव सिटी में रहने वाले अनिमेश प्रसाद ने बताया कि उसके पास वर्ष 2021 के अप्रैल माह में फोन आया फोन करने वाली युवती ने अपना नाम नेहा शर्मा और खुद को इंडियन एयर लाइंस में कार्यरत बताया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 11:46 PM (IST)
Hero Image
शिकायत पर वेव सिटी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में इंडियन एयरलाइंस में मैनेजर के पद पर नौकरी देने का झांसा देकर 98.94 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। शिकायत पर वेव सिटी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वेव सिटी में रहने वाले अनिमेश प्रसाद ने बताया कि उसके पास वर्ष 2021 के अप्रैल माह में फोन आया, फोन करने वाली युवती ने अपना नाम नेहा शर्मा और खुद को एयर इंडिया में कार्यरत बताया।

एक करोड़ रुपये की रखी थी मांग

नेहा ने कहा कि उसने क्विकर साइट पर देखा कि अनिमेश इंडियन एयरलाइंस में नौकरी तलाश कर रहे हैं। उसने दो हजार रुपये का पंजीयन शुल्क जमा करने के लिए कहा गया, रुपये जमा करने के बाद उनको साक्षात्कार के लिए दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के पास बने कार्यालय पर बुलाया, जहां साक्षात्कार लेने के बाद दस साल के लिए विदेश में नौकरी देने की बात कहकर एक करोड़ रुपये की मांग की।

यह भी पढ़ें- WFH Fraud: वर्क फ्रॉम होम के लालच में गाजियाबाद के 2 लोगों को म‍िला ज‍िंदगीभर का 'दर्द', 'HR' ने यूंं खेला गेम

उन्होंने बताया कि ये रुपये आपको बाद में वापस कर दिए जाएंगे, आरोपितों की बातों में आकर उन्होंने आनलाइन माध्यम से 98.94 लाख रुपये दे दिए। दो साल बाद भी नौकरी न मिलने पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

एसीपी वेव सिटी ने बताया कि अनिमेश की तहरीर के आधार पर वेव सिटी थाने में नेहा शर्मा, महक, गुरमीत कौर, राधिका, दीपक शर्मा, सुदेश देवी, हिमांशु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

रिपोर्ट इनपुट- अभिषेक सिंह

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: मालामाल होने के लिए बेटी ने किया दोबारा निकाह, मां को भी भाया आइडिया; अब दोनों खा रहे जेल की हवा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर