Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: पुलिस की गाड़ी पर फूटा कांवड़ियों का गुस्सा, जमकर मचाया उत्पात; तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार

इन दिनों सावन चल रहा है और लोग कांवड़ के साथ बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक करने विभिन्न मंदिरों में पहुंच रहे हैं। वहीं कई जगह कांवड़ियों का उत्पात भी नजर आ रहा है। सोमवार को मेरठ रोड पर दुहाई के पास आज सुबह मेरठ से दिल्ली लाइन पर कांवड़ियों के बीच घुसी पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। इसके बाद कांवड़ियों ने कार को पलट दिया।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 29 Jul 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी पर फूटा कांवड़ियों का गुस्सा।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मेरठ रोड पर दुहाई के पास आज सुबह मेरठ से दिल्ली लाइन पर कांवड़ियों के बीच घुसी पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। गुस्साए कांवड़ियों ने गाजियाबाद नंबर की पुलिस की गाड़ी पर पत्थर बरसाए और डंडे मारकर उसके शीशे तोड़ दिए। तोड़फोड़ करने के बाद कांवरिया मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि कांवड़ियों की पहचान की जा रही है।

लोनी निवासी अवनीश त्यागी ने गाड़ी पावर कॉरपोरेशन विजिलेंस में किराए पर लगाई हुई है। गाड़ी दुहाई नमो भारत स्टेशन के पास कांवड़िए से टकरा गई थी। इससे गुस्साए कांवड़ियों ने बोलेरो गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे पलट दिया। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि गाड़ी कांवड़ियों के लिए अधिकृत लेन में घुस गई थी।

पिछले हफ्ते भी हुई थी तोड़फोड़ की घटना

इससे पहले, पिछले हफ्ते गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में रावली रोड के निकट कार की टक्कर लगने से एक कांवड़िए की कांवड़ खंडित हो गई। इस बात से भड़के कांवड़ियों ने कार सवार को बाहर निकालकर पीटा और कार में भी तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांवड़ियों ने कार को पलट भी दिया। करीब एक घंटे गुस्साए कावड़ियों ने दिल्ली-मेरठ मार्ग पर हंगामा किया।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: गाजियाबाद में बीच सड़क पर कांवड़ियों का हंगामा, कार में की तोड़फोड़; कांवड़ खंडित होने पर भड़के

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर