Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: गाजियाबाद में करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड संग शॉपिंग करने गया पति, फिर पत्नी ने चप्पल से दिखाया 'चांद'

Karwa Chauth Viral Video गाजियाबाद जिले में करवा चौथ पर एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करने चला गया। इस दौरान वहां पत्नी भी पहुंच गई। फिर उसने दोनों को जमकर धोया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Ashutosh GuptaEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 13 Oct 2022 08:51 PM (IST)
Hero Image
करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड संग शॉपिंग करने गया पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर जमकर धोया।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के तुराबनगर में एक युवक अपनी प्रेमिका को करवा चौथ की खरीदारी करा रहा था। इस दौरान उसे पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया और युवक व प्रेमिका की स्वजन के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। पत्नी ने चप्पल उतारकर पति और प्रेमिका को भरे बाजार में जमकर पीटा।

इस दौरान बाजार में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मामला नगर कोतवाली तक पहुंच गया, पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित पति का शांति भंग की धाराओं में चालान किया और युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

— Gautam Geetarjun (गीतार्जुन) (@GautamGeetarjun) October 13, 2022

पत्नी मायके में रहती है

पुलिस के अनुसार, सिहानी गेट क्षेत्र की प्रीति की शादी वर्ष 2017 में विजयनगर के राहुल के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच विवाद रहने लगा और पिछले तीन साल से प्रीति अपने मायके में रह रही है। दोनों के बीच विवाद से संबंधित एक याचिका कोर्ट में विचाराधीन है।

पत्नी को ससुराल लेकर नहीं जाता पति

प्रीति का आरोप है कि पति के संबंध दूसरी महिला से हैं और वह उन्हें अपने साथ ससुराल लेकर नहीं जाता। वह अकेला रहता है। बृहस्पतिवार को करवा चौथ के अवसर पर राहुल अपनी शादीशुदा प्रेमिका को तुराबनगर में खरीदारी करवा रहा था। प्रीति भी अपनी मां के साथ तुराबनगर में खरीदारी करने के लिए आई थीं।

ये भी पढ़ें- Noida News: नशे में धुत युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, गार्ड का कालर पकड़कर पीटा, देखें वीडियो

पत्नी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा, बोली- दिखाती हूं तुमको चांद

इस दौरान उन्होंने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोप है कि विरोध करने पर राहुल ने उनके साथ झगड़ा किया और हाथपाई की। इसके बाद प्रीति ने दोनों की चप्पल उतारकर पिटाई कर दी और कहा कि अभी करवा चौथ का चांद दिखाती हूं। घटना के दौरान दुकानदारों व बाजार में खरीदारी करने आई महिलाओं व लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

तीनों को लेकर थाने पहुंची पुलिस

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को लेकर नगर कोतवाली पहुंची। सीओ सिटी प्रथम अंशु जैन का कहना है कि घटना की सूचना के बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया था। पीड़िता ने आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: सोसायटी में एंट्री को लेकर डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड के साथ की मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे