Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kumar Vishwas: कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

Kumar Vishwas कवि डॉक्टर कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है। मामले में गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत की गई है। धमकी भरा कॉल कुमार विश्वास के प्रबंधक को आया था। मामले में पुलिस जांच में जुटी है। कॉल करने वाले ने कवि को लेकर गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 09 Sep 2024 12:04 AM (IST)
Hero Image
कवि डॉ. कुमार विश्वास को फोन पर दी धमकी, रिपोर्ट।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कवि डॉ. कुमार विश्वास को उनके प्रबंधक के मोबाइल पर कॉल कर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। प्रबंधक की ओर से इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत की गई। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वसुंधरा सेक्टर तीन में कवि डॉक्टर कुमार विश्वास के प्रबंधक प्रवीन पांडेय की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनके मोबाइल पर सात सितंबर शाम करीब छह बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कवि को लेकर गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी।

मुंबई का निकला नंबर

उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। इंदिरापुरम कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आरोपित को नंबर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस जांच में नंबर मुंबई का आया है।

लोकेशन पता की जा रही

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि प्रबंधक की ओर से मिली शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नंबर का विवरण और लोकेशन निकलवाई जा रही है। सभी बिंदुओं पर जांच करने में पुलिस की टीमें लगी हैं।

ये भी पढ़ें-