Move to Jagran APP

UP News: गाजियाबाद में टॉप-10 बदमाश को कस्टडी से छुड़ा ले गए वकील, देखती रह गई पुलिस

Ghaziabad Police Custody गाजियाबाद जिले में कुछ वकील टॉप 10 बदमाश को पुलिस कस्टडी से छुड़ा ले गए। इस दौरान पुलिस देखती रह गई और कुछ न कर सकी। अब पुलिस वकीलों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 02:57 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में टॉप-10 बदमाश को कस्टडी से छुड़ा ले गए वकील, देखती रह गई पुलिस।

गाजियाबाद [आशुतोष गुप्ता]। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक अजब मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए टॉप 10 बदमाश को बृहस्पतिवार को वकीलों ने कस्टडी से छुड़ा लिया। आरोपित कई हत्याएं कर चुका है।

गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र के टॉप 10 अपराधियों में शामिल अनिल पैंदा बृहस्पतिवार को कचहरी में घूम रहा था। इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़कर चौकी में बैठा लिया। इसकी भनक लगते ही वकील और उसके सहयोगी चौकी पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Death Case: कौन है शिवम, जानिए क्या है सोनाली फोगाट के फार्महाउस और सुधीर सांगवान से कनेक्शन?

पुलिस से ये कहकर चले गए वकील

उन्होंने उसे तारीख पर आने की बात कहकर पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिस देखती रह गई और कुछ न कर सकी। अब इस मामले में पुलिस अधिवक्ताओं को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है।

गाजियाबाद में पढ़ाई से बचने के लिए छात्र ने रची अपहरण की कहानी

पढ़ाई से बचने के लिए 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने ही अपहरण की फर्जी कहानी रच डाली। छात्र ने शिकायत की थी कि मंगलवार शाम को ट्यूशन से लौटते वक्त उसपर कार सवार तीन लोगों ने हमला किया था। साथ ही अपहरण की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में एक और गिरफ्तारी, गुरुग्राम के फ्लैट पर भी जाएगी गोवा-हरियाणा पुलिस

स्वजन और शिक्षकों की डांट से परेशान था छात्र

स्वजन छात्र के साथ पुलिस चौकी पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने बताए गए घटनास्थल सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज से पता चला कि मामला फर्जी है। इसके बाद पुलिस ने छात्र से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि पढ़ाई बचने और ट्यूशन नहीं जाने के लिए उसने यह फर्जीवाड़ा किया। छात्र ने बताया कि वह स्वजन और शिक्षकों की डांट से परेशान आ गया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।