Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Elections: I.N.D.I.A का वजूद नहीं... यूपी में 80 सीटे जीतेगी भाजपा, योगी के मंत्री का विपक्ष पर हमला

मंत्री सुनील शर्मा ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन का कोई वजूद नहीं है। पहले उस गठबंधन को संयोजक ने छोड़ा फिर रालोद ने छोड़ा आम आदमी पार्टी और ममता दीदी अपनी ढपली अपना राग अलाप रही हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया है। भाजपा जातियों की बात नहीं करती है लेकिन ध्यान सबका रखती है।

By Abhishek Singh Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 07 Mar 2024 09:26 PM (IST)
Hero Image
योगी के मंत्री का विपक्ष पर हमला

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार गाजियाबाद पहुंचे सुनील कुमार शर्मा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। मंत्री सुनील शर्मा ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन का कोई वजूद नहीं है। पहले उस गठबंधन को संयोजक ने छोड़ा, फिर रालोद ने छोड़ा, आम आदमी पार्टी और ममता दीदी अपनी ढपली अपना राग अलाप रही हैं। विपक्ष का पीडीए उनके परिवार के लिए है। 

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी। गाजियाबाद में पहले से ज्यादा मतों से भाजपा के सांसद प्रत्याशी की जीत होगी। मंत्री बनने के बाद पहली पर गाजियाबाद पहुंचे साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने भाजपा महानगर कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दूसरी पार्टियां जाति की बात करती हैं, भाजपा जातियों की बात नहीं करती है, लेकिन ध्यान सबका रखती है।

'जो कहा, भाजपा ने कर दिखाया'

यही वजह है कि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट के विस्तार पर चार में से दो मंत्री पिछड़ा वर्ग के, एक मंत्री अनुसूचित वर्ग के और एक मंत्री सामान्य वर्ग से आने वाले को बनाया गया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा ने जो कहा, वह करके दिखाया है, कश्मीर से धारा 370 हटाने का कार्य, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य केंद्र में भाजपा गठबंधन की सरकार के रहते हुए हुआ है, जबकि विपक्ष के लोग कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 हट नहीं सकती है। इतना ही नहीं जहां से मूर्ति पूजा का विरोध शुरू हुआ था, उस अबू धाबी में भी भी अब सनातन धर्म का मंदिर बन गया है।

साहिबाबाद का विधायक हूं- सुनील

सुनील शर्मा से पूछा गया कि साहिबाबाद में सरकारी अस्पताल सहित अन्य जो मांगें पूरी नहीं हो सकी हैं, मंत्री बनने के बाद क्या उसे वह पूरा कराेगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं साहिबाबाद का मंत्री नहीं, विधायक हूं। मंत्री पूरे प्रदेश का हूं। साहिबाबाद का विधायक होने के नाते पहले भी काम करता रहा हूं, आगे भी करता रहूंगा। खाेड़ा में पानी की समस्या जल्द ही दूरी हो जाएगी, साहिबाबाद में 53 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और हेल्थ वेलनेस सेंटर खुल चुके हैं।

यह भी पढें- 

Lok Sabha Elections: एक्शन मोड में आई कांग्रेस-AAP, चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली में बनेगी समन्वय समिति

'नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष और CM इस्तीफा दें', BJP विधायकों का निलंबन रद होने पर बोले बिधूड़ी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर