Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: खाने का ऑर्डर कैंसिल करने के चक्कर में 50 हजार रुपये गंवाए

कोट गांव में रहने वाले व्यक्ति ने ऑनलाइन खाने का ऑर्डर दिया था। खाना मिलने में देरी होने पर उन्होंने गूगल से हेल्पलाइन नंबर निकाला। नंबर पर बात कर जब उन्होंने रिफंड की जानकारी की तो ठग ने उन्हें झांसे में लेकर रिफंड के नाम पर उनके खाते से ही 50 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 19 Nov 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
खाने का ऑर्डर कैंसिल करने के चक्कर में 50 हजार रुपये गंवाए

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कोट गांव में रहने वाले व्यक्ति ने ऑनलाइन खाने का ऑर्डर दिया था। खाना मिलने में देरी होने पर उन्होंने गूगल से हेल्पलाइन नंबर निकाला। नंबर पर बात कर जब उन्होंने रिफंड की जानकारी की तो ठग ने उन्हें झांसे में लेकर रिफंड के नाम पर उनके खाते से ही 50 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कोट गांव में रहने वाले अखिलेश शर्मा ने सात जुलाई की रात करीब 12 बजे आनलाइन भोजन का ऑर्डर दिया था। ऑर्डर की डिलीवरी में देरी होने पर उन्होंने ऑर्डर कैंसिल कर रिफंड के लिए गूगल से नंबर निकाला। उन्होंने गूगल पर मिले ऑनलाइन भोजन आपूर्ति प्लेटफॉर्म के हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया।

फोन पर बातचीत के दौरान उन्हें रिफंड प्रोसेस कराया गया, लेकिन उनके खाते में रुपये आने की जगह 49 हजार 980 रुपये निकल गए। पीड़ित ने इसके बाद मामल की शिकायत साइबर सेल में की।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर