Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: मदरसे में छात्र से गंदी हरकत, पिता ने पूछा उदासी का कारण तो फूट-फूटकर रोने लगा बेटा

लोनी के एक मदरसे में कारी पर एक छात्र के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्र के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी कारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मदरसा में काफी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं। ज्यादातर बच्चे कॉलोनी के ही हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 04 Sep 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
मदरसा के कारी पर लगाया छात्र से अश्लील हरकत करने का आरोप। फोटो - जागरण ग्राफिक्स

संवाद सहयोगी , लोनी। अंकुर विहार थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में मदरसा के कारी (धार्मिक तालीम देने वाला) पर एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने आरोपित के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस कारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रात को अपने पास बुलाता था मदरसा का कारी

अंकुर विहार थाना क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया कि उनका 13 वर्षीय बेटा कॉलोनी के ही एक मदरसा में पढ़ता है। वह मदरसा में ही रहता है। मदरसा का कारी काफी दिन से उनके बेटे के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। रात को बेटे को अपने पास बुलाकर अश्लील हरकत करता है। बेटा काफी दिन से गुमसुम रहता था।

जान से मारने की देता था धमकी

दो दिन पहले उन्होंने बेटे से उदास रहने का कारण पूछा तो वह रोने लगा। उसने रोते हुए की कारी की हरकतों के बारे में बताया। इस बारे में किसी को बताने पर कारी बच्चे को जान से मारने की धमकी देता था। सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मदरसा के कारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

मदरसा में पढ़ते हैं काफी बच्चे

इस मदरसा में काफी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं। ज्यादातर बच्चे कॉलोनी के ही हैं। बच्चों के लिए रहने और खाने की व्यवस्था मदरसा द्वारा की जाती है। कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो पढ़ने के बाद घर लौट जाते हैं। यहां बच्चे अरबी और उर्दू की तालीम लेते हैं।

छेड़खानी के विरोध में मारपीट करने वाला आरोपित गिरफ्तार

उधर, मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में किशोरी से छेड़खानी के विरोध में हुई पिता से मारपीट के मामले में फरार आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अजरहुद्दीन मलिक है।

प्रकरण में तीन आरोपितों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।बता दें कि कुछ दिन आरोपितों ने मोदीनगर की हरमुखपुरी कालोनी के बाहर किशोरी से छेड़खानी कर दी थी।विरोध पर आरोपितों ने किशोरी के पिता को बुरी तरह पीटा। कार में भी बुरी तरह फोड़तोड़ कर दी थी।