Move to Jagran APP

छी! नौकरानी खाने में मिलाती थी पेशाब और... वीडियो रिकॉर्डिंग देख उड़े कारोबारी के होश

Ghaziabad News गाजियाबाद जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कारोबारी ने रसोई में मोबाइल का कैमरा ऑन करके रखा तो नौकरानी की गंदी करतूत का खुलासा हो गया। यह वीडियो देखकर कारोबारी के परिजनों के होश उड़ गए। वीडियो में नौकरानी खाने में पेशाब मिलाती दिखाई दे रही है। आगे विस्तार से जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 15 Oct 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में नौकरानी द्वारा खाने में पेशाब मिलाने का मामला सामने आया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में एक घरेलू सहायिका (नौकरानी) कारोबारी के परिवार को पेशाब मिलाकर खाना खिला रही थी। शक होने पर कारोबारी ने चुपके से रसोई में मोबाइल लगाकर कैमरा चालू कर दिया।

वहीं, सोमवार को घरेलू सहायिका खाने के बर्तन में पेशाब मिलाते हुए कैद हो गई। पीड़ित स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। कारोबारी का कहना है कि परिजन कई दिनों से लीवर की बीमारी से परेशान हैं। इलाज कराने पर भी कोई समाधान नहीं निकला तो उन्होंने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड किया।

उधर, पुलिस ने आरोपित घरेलू सहायिका को पकड़ लिया है। पूछताछ में आरोपी महिला ने अमानवीय कृत्य करने से मना किया है। हालांकि, पुलिस ने जब उसे वीडियो दिखाया तो वह चुप हो गई।

पीड़ित रिएल एस्टेट कारोबारी की पत्नी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनके यहां करीब आठ साल से शांति नगर निवासी रीना घरेलू सहायिका है। रीना खाना बनाने का काम करती है। लंबे समय से उनके परिवार में परिजन लीवर की बीमारी से परेशान हैं। चिकित्सकों से इलाज भी कराया, लेकिन लाभ नहीं हुआ।

वीडियो रिकार्डिंग देख उड़ गए होश

वहीं, इसी बीच उन्होंने शक होने पर सोमवार को अपनी रसोई में मोबाइल लगाकर उसका कैमरा चालू कर दिया। रात में जब उन्होंने वीडियो रिकार्डिंग देखी तो उनके होश उड़ गए। सोमवार को रीना ने खाना बनाने के दौरान बर्तन में पेशाब किया और उसी से रोटियां बनाकर स्वजन को खिलाईं। परेशान होकर कारोबारी क्रासिंग रिपब्लिक थाने पहुंचे और पुलिस को रिकार्डिंग दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ लिया

पुलिस ने सोमवार देर रात कारोबारी की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए आरोपित को पकड़ लिया है। पीड़ित कारोबारी का कहना है कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि उनके यहां आठ साल से काम करने वाली रीना इतना घिनौना काम भी कर सकती है। जबकि वह हमेशा उसका ध्यान रखते थे। पूर्व में उनके यहां चोरी भी हुई, लेकिन उन्होंने कभी अपनी घरेलू सहायिका पर शक नहीं किया।

पहले भी आए ऐसे मामले

- फरवरी 2020 में इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-2 में घरेलू सहायिका बर्तन में मूत्र करती कैमरे में कैद हुई

- अक्टूबर 2011 में भोपाल में घरेलू सहायिका खाने में मूत्र मिलाकर खाना बनाते हुए कैमरे में कैद हुई

पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर आरोपित महिला पर केस दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपित ने भोजन में पेशाब मिलाने से मना किया है। मामले की जांच की जा रही है। - लिपि नगायच, एसीपी वेव सिटी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें