Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: शादी के बाद से ही पत्नी कर रही थी प्रताड़ित, परेशान शख्स ने खाया जहर; हालत गंभीर

गाजियाबाद के मोदीनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। पत्नी उस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाकर पैसे की मांग कर रही थी। युवक पत्नी से लगातार प्रताड़ना झेल रहा था। मामले में युवक के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Vikas Verma Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 08 Sep 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पत्नी से प्रताड़ित होकर शख्स ने खाया जहर।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में पत्नी की प्रताड़ना से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोप है कि पत्नी झूठे केस में फंसाने के नाम पर रुपये मांग रही थी। युवक लगातार प्रताड़ना झेल रहा था। मामले में युवक के पिता ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

एक कॉलोनी के रहने वाले युवक की शादी कुछ साल पहले युवती से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद युवती ने युवक के परिवार के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। आए दिन गाली-गलौज की जाने लगी। नौबत तलाक तक पहुंच गई। लेकिन युवक ने तलाक से मना कर दिया। अब पिछले एक साल से युवती अपने पिता के साथ रह रही है।

तनाव में चल रहा था युवक

आरोप है कि अब भी तलाक का दबाव बना रही है। मना करने पर झूठे केस में फंसाने का भी दबाव बनाया जा रहा है। आरोप है कि कई बार तो युवती के परिवार ने युवक व उनके स्वजन से मारपीट की। तभी से युवक तनाव में चल रहा था। शनिवार को उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। एसीपी का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जिसकी भूमिका सामने आएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कैंटर ने दो लोगों को रौंदा, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा