Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: दस फीट गहरे गड्ढे में गिरा युवक, उपचार के दौरान मौत

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में गहरे गड्ढे में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा उस दौरान हुआ जब शख्स फैक्ट्री में काम करके घर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि यह गड्ढा पिलर के लिए खोदा गया था।

By Abhishek TiwariEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2022 11:08 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: दस फीट गहरे गड्ढे में गिरा युवक, उपचार के दौरान मौत

लोनी/गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर रोड स्थित पंचलोक गांव के पास दस फीट गहरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में गम का माहौल है। स्वजन ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

पंचलोक गांव में रहने वाले लाखन सिंह परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में सात माह की गर्भवती पत्नी, दो वर्षीय बेटा हैं। वह ट्रानिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे। रविवार रात करीब आठ बजे वह फैक्ट्री से घर जा रहे थे। इसी दौरान वह दिल्ली सहारनपुर रोड पर गांव के बाहर गड्ढे में गिर गए।

घर न पहुंचने पर लोगों ने उन्हें खोजने का प्रयास किया। कुछ देर बाद स्वजन ने उन्हें तलाशना शुरू किया तो वह गड्ढे में मिले। स्वजन ने आनन फानन में उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार सुबह पांच बजे उनकी मौत हो गई।

स्वजन का आरोप है कि एनएचआईए द्वारा पिलर के लिए गड्ढा खोदा गया है। लेकिन उसके चारों ओर कोई दिशा सूचक नहीं लगाया गया है। जिससे हादसा हुआ है। उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की है। ट्रानिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक का कहना है कि फिलहाल उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

परिवार के साथ पिकनिक मना रहा सात वर्षीय बच्चा नहर में डूबा

उधर, मसूरी क्षेत्र में मां और चार बहनों के साथ पिकनिक मनाने गया सात वर्षीय बच्चा नाहल झाल में डूब गया। घटना सोमवार शाम की है, जिसकी सूचना के बाद पुलिस पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्ची की तलाश की।

एनडीआरएफ को भी सूचना दी गई है, लेकिन देर रात तक भी बच्चा नहीं मिला। एसएचओ आरसी पंत ने बताया कि जफर कालोनी में रहने वाले राशिद की पत्नी इशरत बेटे जैद और चार बेटियों के साथ नाहल झाल के पास गई थी। उनके साथ मोहल्ले की कुछ अन्य महिलाएं और बच्चे भी थे। बच्चा खेलते हुए नहर में चला गया और अचानक डूब गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर