Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर मां से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की महिला के बच्चे की गर्दन पर चाकू लगाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की आरोपित की गिरफ्तार कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। महिला ने बताया कि वह लिंक रोड थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 17 Jan 2024 12:39 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर मां से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की महिला के बच्चे की गर्दन पर चाकू लगाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की आरोपित की गिरफ्तार कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

महिला ने बताया कि वह लिंक रोड थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी। वहां एक युवक भी का करता था। उसने महिला से दुष्कर्म किया। महिला ने फैक्ट्री में ठेकेदार आरोपित के मौसा से शिकायत की। उन्होंने उसे फैक्ट्री से भगा दिया।

संबंध नहीं बनाने पर बच्चे की हत्या की धमकी

आरोप है कि इसी माह आरोपित युवक उनके कमरे पर आया। किराये पर कमरा दिलाने की बात कहकर कमरे में घुस गया। उनके बच्चे की गर्दन पर चाकू लगा दिया। संबंध नहीं बनाने पर बच्चे को मारने की धमकी दी। ये डर दिखाकर आरोपी ने महिला से दुष्कर्म किया।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस व अन्य से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- राम और लवकुश मिलाप: जब मिले तो आंखों से छलक उठे आंसू, घर से 650 किमी दूर दिल्ली के पास इस शहर में हुई मुलाकात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें