Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Murder: लोनी में लापता महिला की हत्या, घर से पांच सौ मीटर दूर मिला अर्धनग्न हालत में शव

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला है। मृतक महिला का शव घर से आधा किलोमीटर दूर जाकर मिला है। स्थानीय लोगों ने शव देखकर स्वजन को सूचना दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। बता दें यह महिला पहले से ही लापता थी और अब शव मिला है।

By prabhat pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 04 Oct 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: हत्या स्वजन में भारी गुस्सा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के मंडोला गांव में शुक्रवार सुबह महिला की हत्या कर दी गई। अर्धनग्न हालत में शव घर से पांच सौ मीटर दूर खाली मैदान में पड़ा मिला।

गर्दन और चेहरे पर चोट के निशान मिले। बृहस्पतिवार सुबह महिला ड्यूटी करने घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटीं। स्थानीय लोगों ने शव देखकर स्वजन को सूचना दी। हत्या से स्वजन में रोष है। पुलिस जांच में जुटी है।

सुबह फैक्ट्री काम करने निकली

मंडोला गांव में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 55 वर्षीय पत्नी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में नौकरी करती हैं। बृहस्पतिवार सुबह फैक्ट्री काम करने निकली थीं। लेकिन रात तक घर नहीं लौटीं। स्वजन ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

शुक्रवार सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर जंगल में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में एक शव पड़ा मिला।सूचना पर आसपास के लोग मौके पर जुटे। स्वजन भी पहुंचे तो देखा कि शव लापता महिला का था।सूचना पाकर सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य, थाना प्रभारी ट्रॉनिका सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

गले और चेहरे पर चोट के निशान

फोरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया। गले और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। हत्या की सूचना से स्वजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने शव नहीं उठने दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाकर शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य (Ghaziabad Police) ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण पता चल सकेगा। फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। स्वजन की शिकायत पर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हिंदू बन मंदिर में प्रवेश कर रहे थे, तभी हुआ शक और फिर...; पुलिस की जांच में खुला बड़ा राज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें