Move to Jagran APP

Double Murder Case: आरोपितों के एनकाउंटर की मांग, पुलिस ने घोषित किया 25-25 हजार का इनाम; खौफनाक थी वारदात

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में पिता और पुत्र की हत्या के मामले में दो आरोपितों के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस इस मामले में पांच आरोपितों को जेल भेज चुकी है। अभी दो आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उधर पीड़ित परिजन आरोपितों के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। जानिए आखिर पूरी वारदात क्या थी?

By Vikas Verma Edited By: Kapil Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 04:41 PM (IST)
मोदीनगर में डबल मर्डर केस में दो आरोपितों के खिलाफ इनाम घोषित किया गया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव खिंदौड़ा में पिता पुत्र के दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे आसिफ व दीपक पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। दोनों के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

वहीं आरोपित मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस को चकमा देकर फरार हो रहे हैं। उन्होंने कोर्ट में भी समर्पण नहीं किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ में इन दोनों को वारदात में शामिल होने के बयान दिए हैं।

पांच आरोपितों को जेल भेज चुकी है पुलिस

इस मामले में सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसमें पांच आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि ये दोनों फरार चल रहे हैं। मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र स्थित गांव रसूलपुर धौलड़ी के पप्पू ने निवाड़ी के खिंदौड़ा गांव में आम का बाग ठेके पर लिया हुआ था।

आरोपितों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बताया गया कि 10 दिन पहले पप्पू अपने बेटे राजा व चांद के साथ रात के समय बाइक से दूसरे बाग पर जा रहे थे। इस बीच खिंदौड़ा-धौलड़ी रजवाहा पटरी मार्ग पर बाइक सवार आरोपितों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें राजा व पप्पू की मौत हो गई जबकि, चांद गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपितों के एनकाउंटर व मकान के ध्वस्तीकरण की मांग

इस मामले में आरोपितों के एनकाउंटर व मकान के ध्वस्तीकरण की मांग को लेकर स्वजन समेत गांव के बड़ी संख्या में लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने पप्पू के भाई की शिकायत पर मोहित, सुधीर, दीपक पुत्र सुधीर, लवली, दीपक पुत्र कांती, आसिफ और बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें- खतरनाक थे इरादे: गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में उगलेंगे 22 करोड़ की ठगी के बड़े राज; विदेश में बैठा है सरगना

अंडरग्राउंड हो गए हैं दोनों आरोपित

पुलिस ने मोहित, सुधीर, दीपक पुत्र सुधीर, लवली व बिट्टू को घटना के पांच दिन के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि, फरार दो आरोपितों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। दोनों आरोपित अंडरग्राउंड हो गए हैं। पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया हुआ है। लेकिन आराेपितों का पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें- Hathras Accident: भोले बाबा सत्संग में मची भगदड़, 70 की मौत, 25 शव एटा पोस्टमार्टम पहुंचे, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी है। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। यदि आरोपित जल्द नहीं मिलते हैं तो अन्य कार्रवाई भी कराई जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.