Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक ने यात्रियों से भरे ट्रॉली को मारी टक्कर, चार की मौत और 18 घायल

मुरादनगर के ईस्टर्न पेरिफेरल पर रेवड़ी रेवड़ा गांव के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में अभी तक चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि इसमें 18 लोगों के घायल होने की सूचना है। घायल हुए लोगों में नौ की हालत गंभीर है। जिन्हें दिल्ली रेफर किया गया है। हादसे का कारण तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे केंटर को टक्कर मार दी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sun, 16 Jun 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Accident: ईस्टर्न पेरिफेरल पर रेवड़ी रेवड़ा गांव के पास बड़ा सड़क हादसा, सात लोगों की मौत। फाइल फोटो

विकास वर्मा, गाजियाबाद। (Muradnagar Road Accident Hindi News) मुरादनगर के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मुरादनगर थाना क्षेत्र में रेवड़ी रेवड़ा गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौत हो गई। जबकि 18 घायल हैं। इनमें नौ को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

घायलों को अस्पतालों में कराया गया भर्ती

सभी हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर से मजदूरी करने के लिए हरदोई जा रहे थे। रास्ते में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। आसपास के अस्पतालों में घायलों को भर्ती कराया गया।

हादसे की वजह ओवरटेक

हादसे के तुरंत बाद ही आरोपित चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घायलों में बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। शव पोस्टमार्टम को भेज दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते हुए हादसा हुआ।

आज दिनांक 16.06.2024 को रात्रि में एक आयशर ट्रॉली जनपद सोनीपत हरियाणा से ईंट-भट्टा मजदूरों को लेकर हरदोई की तरफ जा रहा था। जब यह आयशर ट्रॉली पेरिफेरल एक्सप्रेस वे थाना मुरादनगर क्षेत्र से होकर गुजर रहा था तो कुछ लोग लघु शंका के लिए उतरे। इसी बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने आयशर केन्टर को पीछे से साइड मार दी। जिस कारण आयशर ट्रॉली पलट गया। जिससे 4 लोगों की मृत्यु हो गई एवं 18 लोग घायल हैं। घायलों को तत्काल नजदीकी सीएचसी भेजा गया उसके बाद जिला अस्पताल गाजियाबाद रेफर किया गया। बेहतर इलाज के लिए इनमें से 09 लोगों को जीटीबी अस्पताल दिल्ली भेजा गया है। अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है । वीडियो बाइट~श्री वीरेन्द्र कुमार,अपर पुलिस उपायुक्त यातायात।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर