Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यति नरसिंहानंद के बयान के बाद गाजियाबाद में उबाल, कार्रवाई की मांग को लेकर जुटे मुस्लिम समाज के लोग

यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद मुस्लिम समाज में आक्रोश व्याप्त है। जमीयत उलामा-ए-हिंद के बैनर तले बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मोदीनगर तहसील पहुंचे और धरने पर बैठ गए। लोगों ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। एसडीएम और एसीपी उन्हें समझाने में जुटे हैं लेकिन लोग तहसील में ही धरने पर बैठे हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 07 Oct 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
जमीयत उलाम-ए-हिंद के बैनर तले बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। जमीयत उलाम-ए-हिंद के बैनर तले बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मोदीनगर तहसील पहुंचे और धरने पर बैठ गए। डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर लोग अड़े हैं। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।  एसडीएम और एसीपी उन्हें समझाने में जुटे हैं। लोग तहसील में ही धरने पर बैठे हैं।

वहीं, डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के समर्थन में लोगों ने प्रदर्शन किया। आज हिंदूवादी संगठन पुलिस लाइन पहुंच गए। पुलिस आयुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर यति को शीघ्र रिहा करने की मांग की है। शिवसेना (यूबीटी) प्रदेश अध्यक्ष महेश आहूजा ने कहा कि कई दिन से यति नरसिंहानंद का कुछ पता नहीं चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने यति को पकड़ा हुआ है।

नरसिंहानंद की रिहाई की मांग

वहीं, पुलिस आयुक्त अजय मिश्र से सात लोगों की मुलाकात हुई है। मुलाकात के बाद उदिता त्यागी और महेश आहूजा ने कहा कि पुलिस आयुक्त से यति को रिहा करने की मांग की गई। इसके जवाब में आयुक्त ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि यति नरसिंहानंद कहां हैं? अल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबेर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करने की मांग की गई है। हिंदूवादी संगठनों ने 13 अक्टूबर को जिला मुख्यालय पर महा पंचायत की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद के निर्माणाधीन मॉल में हादसा, पानी के टैंक की दीवार गिरने से तीन कामगार घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें