Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कृषि बिल पर कंगना रनौत के बयान पर NDA सहयोगी RLD ने जताई कड़ी आपत्ति, जयंत चौधरी के नेता ने सांसद को दी नसीहत

Kangana Ranaut Statement हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत का किसानों को लेकर दिया बयान विवादों का कारण बन गया है। जिसके बाद पहले तो बीजेपी ने उनके बयानों से खुद को अलग किया। अब एनडीए की सहयोगी दल भी कंगना के बयान पर आपत्ति जता रहे हैं। बता दें भाजपा सांसद ने फिर से तीन कृषि कानूनों को लागू करने की मांग की थी।

By Shahnawaz Ali Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
UP Politics: कृषि बिल पर कंगना के बयान पर रालोद की आपत्ति। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। हिमाचल प्रदेश की मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसानों को लेकर फिर से बयान दिया है। जिसमें उन्होंने तीन कृषि कानूनों की वापसी और लागू करने की मांग की।

इनके इस बयान को लेकर राजग सरकार (NDA Alliance) की सहयोगी रालोद नेताओं ने भी आपत्ति जताई है। रालोद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह टीटू ने इसे राजग सरकार की छवि धूमिल करने वाला बयान बताया है।

'बार-बार किसानों को लेकर दिए जा रहे अटपटे बयान'

टीटू ने कहा कि कृषि बिल के विरोध में सैंकड़ों की संख्या किसानों ने आंदोलन के दौरान जान गंवा दी। ऐसे में मंडी से सांसद कंगना रनौत द्वारा बार-बार किसानों को लेकर अटपटे बयान दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा इससे आंदोलन के दौरान जिन किसानों की मृत्यु हुई उनके परिवारों आघात पहुंच रहा है।

'हरियाणा राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव पर पड़ सकता है असर'

मंडी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की लोकप्रियता से कंगना रनौत को सांसद चुना। उन्हें चाहिए कि बयानबाजी छोड़कर अपना फोकस संसदीय क्षेत्र के विकास पर रखें। रालोद किसानों की बात प्रधानमंत्री के समक्ष प्राथमिकता के साथ रखती है।

आगे से उनके इस तरह के बयान देने पर रोक लगाई जाए। उनकी बयानबाजी का हरियाणा राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव  (Haryana Election 2024) में गलत संदेश न चला जाए।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Pollution: गाजियाबाद की हवा देश में सबसे ज्यादा खराब, जानें दूसरे नंबर पर कौन सा शहर