Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: नई नवेली दुल्हन ने शादी के दस दिन बाद कर दी ऐसी हरकत, पति और बच्चों ने पकड़ा माथा

विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी से शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन घर से 37 हजार रुपये और आइफोन लेकर फरार हो गई। आरोपित दुल्हन बच्चों को घर के भीतर बंद कर बाहर से ताला लगा गई। शाम को जब पति घर लौटा तो घटना का पता चला।

By GeetarjunEdited By: Updated: Mon, 12 Sep 2022 10:51 PM (IST)
Hero Image
नई नवेली दुल्हन ससुराल वालों लगा गई चूना, कैश और आईफोन लेकर हुई फरार।

गाजियाबाद [आशुतोष गुप्ता]। विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी से शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन घर से 37 हजार रुपये और आइफोन लेकर फरार हो गई। आरोपित दुल्हन बच्चों को घर के भीतर बंद कर बाहर से ताला लगा गई। शाम को जब पति घर लौटा तो घटना का पता चला।

युवक ने पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी की थी। पीड़ित का कहना है कि उनकी दूसरी पत्नी और शादी कराने वालों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। मामले में विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें- Action on Gangsters: अमित शाह के निर्देश पर NIA और स्पेशल सेल तोड़ेगी गैंगस्टरों की कमर, खत्म होगा बढ़ता आतंक

पीड़ित ने की दूसरी शादी, पहली से तीन बच्चे

विजयनगर के पीड़ित का कहना है कि उनकी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं। कोरोना काल में उनकी पत्नी की मौत हो गई तो उन्होंने बच्चों की परवरिश के लिए दूसरी शादी की। यह शादी उनके एक परिचित ने कराई थी। उन्होंने अपने रिश्तेदारी में एक महिला दिखाई थी।

शादी करने के लिए पीड़ित ने दिए थे पैसे

शादी कराने के लिए उन्होंने डेढ़ लाख रुपये की मांग की थी। 13 अगस्त को उनकी शादी हुई। शादी के बाद उन्होंने 1.01 लाख रुपये भी उन्हें दिए थे। 23 अगस्त को उनकी पत्नी ही घर में रखे 37 हजार रुपये और आइफोन लेकर चली गई। आरोपित पत्नी ने उनके तीन बच्चों को भी घर में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें- Delhi Meerut Rapid Rail: दुहाई डिपो पहुंचे दूसरी रैपिड ट्रेन के कोच, अगले साल शुरू हो जाएगा परिचालन

बच्चों को बंद करके फरार हो गई दुल्हन

घर आने पर पता चला कि जिन्होंने रिश्ता कराया था, वह महिला उनके घर आई और उनकी पत्नी को ले गई। फोन करके उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उन लोगों ने फोन नहीं उठाया। जब बात हुई तो आरोपितों ने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया।

विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले में दीपक, गुड़िया, काजल और दीपा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर