Move to Jagran APP

क्या गाजियाबाद में PM मोदी की जनसभा में जाने के लिए लगेगा पास? अंतिम चरण में RapidX के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियां

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार सुबह 11 बजे साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन से देश की पहली रैपिडएक्स का उद्घाटन करेंगे। स्टेशन से करीब 70 मीटर की दूरी पर उनकी जनसभा होगी। अब हर कोई जानने के लिए उत्सुक है कि क्या जनसभा में शामिल होने के लिए पास की जरूरत होगी। इसके बारे में भाजपा के पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने इसको लेकर स्थिति साफ कर दी है।

By Avaneesh kumar MishraEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 18 Oct 2023 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2023 08:28 PM (IST)
क्या गाजियाबाद में PM मोदी की जनसभा में जाने के लिए लगेगा पास

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार सुबह 11 बजे साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन से देश की पहली रैपिडएक्स का उद्घाटन करेंगे। स्टेशन से करीब 70 मीटर की दूरी पर उनकी जनसभा होगी। लोगों को जनसभा स्थल पर जाने के लिए किसी भी तरह के पास की जरूरत नहीं होगी।

PM को सुनने के लिए उत्सुक हैं लोग

नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए लोगों में काफी उत्साह है। लोग जनसभा स्थल में प्रवेश के लिए पास को लेकर ऊहापोह की स्थिति में थे। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने जनसभा स्थल के निरीक्षण के दौरान उसे दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि जनसभा में प्रवेश के लिए किसी भी तरह के पास की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सभी लोगों को प्रवेश मिलेगा। उन्होंने कहा कि संगठन और प्रशासन दोनों ही तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है। लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने निरीक्षण के दौरान मंच, सभा दीर्घा, पार्किंग स्थल और रूटों का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

प्रदेश के पदाधिकारियों को व्यवस्थाएं बताईं

क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने नेहरु नगर स्थित भाजपा कार्यलय पर प्रदेश मंत्री व महानगर प्रभारी अमित बाल्मीकि, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और महानगर पदाधिकारियों के साथ बैठक की। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें- RapidX: 17 किमी तक जवानों का पहरा, घर पर रिश्तेदारों के आने पर मनाही; PM मोदी के कार्यक्रम की कुछ ऐसी है सुरक्षा-व्यवस्था

सौंपी गई है जिम्मेदारी

सत्येंद्र सिसोदिया ने कार्यक्रम स्थल से सटे हुए मंडल और समीपवर्ती पार्टी पार्षदों को तैयारी को लेकर कोई भी कोताही न बरतने के निर्देश दिए। व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से सहयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह 10 बजे ही जनसभा स्थल पर पहुंच जाएंगे।

इन मार्गों का करें प्रयोग

  • मेरठ, मोदी नगर, मुरादनगर और गाजियाबाद शहर से आने वाले लोग राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड होते हुए कनावनी पुलिया से सभा स्थल पर आएं।
  • राष्ट्रीय राजमार्ग-नाै से आने वाले लोग सीआइएसएफ रोड होते हुए सभा स्थल पर पहुंचे।
  • बागपत, लोनी, शालीमार गार्डन से आने वाले लोग करन गेट से साहिबाबाद रेलवे अंडरपास होकर सभा स्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में होने वाली जनसभा में लोगों के बीच से आएंगे PM मोदी, बनाया जा रहा है 13 फुट चौड़ा रास्ता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.