Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NH9 पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बोला धावा, लगी वाहनों की लंबी कतार; राहुल गांधी से जुड़ा है मामला

Ghaziabad News ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं में राहुल गांधी के खिलाफ आक्रोश है। गुरुवार को ओबीसी कार्यकर्ता राहुल गांधी का घेराव करने के लिए लेकिन पुलिस ने उन्हें यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर ही रोक लिया गया है। इस दौरान कार्यकर्ताओं को रोकने में पुलिस अधिकारियों के पसीने छूट गए और वाहनों को डायवर्ट करना पड़ा। इससे वाहनों चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
ओबीसी मार्चा के कार्यकर्ता राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद)। यूपी के गाजियाबाद में ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं में राहुल गांधी को लेकर गुस्सा है। ओबीसी मोर्चा OBC Morcha के कार्यकर्ता गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास का घेराव करने जा रहे थे, इसी बीच उन्हें यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर ही रोक लिया गया।

इस दौरान हाईवे पर लंबा NH9 Jam जाम लग गया है, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम लगने से काफी संख्या में लोग जाम में फंस गए हैं। वहीं, NH9 और NH58 समेत कई मार्गों पर NH58 Jam जाम लगा हुआ है। जाम को खुलवाने में पुलिस अधिकारी लगे हुए हैं। 

वहीं, पुलिस ने खोड़ा के पास एनएच-9 पर बैरियर लगाकर वाहनों को रोका गया है। एनएच नौ पर दिल्ली जाने वाली लेन और सर्विस रोड पर लंबा जाम लग गया है।

मंत्री नरेंद्र कश्यप के नेतृत्व में हो रहा प्रदर्शन

BJP Wokers Protest वहीं, प्रदर्शन का नेतृत्व उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री व ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने सर्विस लेन पर बैरिकेडिंग लगाकर रास्ता बंद कर दिया है। वाहनों को डाइवर्ट कर फ्लाईओवर के ऊपर से दिल्ली भेजा जा रहा है। सैकड़ों की संख्या में यूपी गेट पर कार्यकर्ता एकत्र हुए हैं।

पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

इस दौरान पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए ओबीसी मोर्चा के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन्हें गाड़ी में बैठाकर ले गई है। वहीं, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

नगर पालिका परिषद की पूर्व अध्यक्ष को हिरासत में लिया

वहीं, पुलिस ने खोड़ा नगर पालिका परिषद की पूर्व अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन्हें गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गई है।

बैरिकेडिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेडिंग लगा दिए हैं। हालांकि, कार्यकर्ताओं को रोकने में पुलिस अफसरों के पसीने छूट गए हैं। इस दौरान त्रिपुरा स्टेट फोर्स के जवान बैरिकेडिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को रोकते हुए दिखे।

बैरिकेडिंग तोड़कर दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश

पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बैरियर तोड़कर दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश की। इस दौरान प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप भी दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश करते दिखें।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें