Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sahibabad Crime: इंदिरापुरम में 14वीं मंजिल से कूदी वृद्धा, मौके पर मौत; जांच करने पहुंची फॉरेंसिक टीम

इंदिरापुरम थाना इलाके (Sahibabad Crime News) के पार्श्वनाथ मैजिस्टिक सोसायटी की 14वीं मंजिल से शनिवार को एक वृद्धा कूद गई। जिस कारण से उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि मृतका पंजाब के पटियाला की रहने वाली थी। उसका नाम अनिता अग्रवाल है। वह यहां पर अपनी बेटी के यहां आई थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 01 Jun 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
Sahibabad News: मौके पर जांच करने पहुंची फॉरेंसिक टीम।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की पार्श्वनाथ मैजिस्टिक सोसायटी की 14वी मंजिल से शनिवार को वृद्धा ने छलांग लगा दी। वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका पटियाला पंजाब की थी रहने वाली

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को सूचना मिली कि इंदिरापुरम कोतवाली की पार्श्वनाथ मैजिस्टिक सोसायटी में वृद्धा का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतका की पहचान पटियाला पंजाब की अनिता अग्रवाल के रूप में हुई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज, जांच में जुटी

वह यहां टावर दो में रहने वाली अपनी बेटी के यहां आई थी। जांच में आया है की यहां रहकर स्पाइन व डिप्रेशन का ईलाज करा रहीं थीं। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: सावधान! भीषण गर्मी ले रही लोगों की जान, हीट स्ट्रोक के 87 मरीज भर्ती; तीन की मौत

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में पूड़ी-सब्जी बेचनेवाले के घर से रेड में निकला खजाना, पूरी रात GST टीम ने की छापेमारी