Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: अवैध संबंध के शक में बहन की हत्या कर शव गंगनहर में फेंका, पिता ने पुलिस को दी बेटे की करतूत की जानकारी

अभी युवती का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस व गौतखोरों की टीम शव को खोजने में जुटी है। पुलिस सूत्रों की माने की युवती उत्तराखंड के रुड़की की रहने वाली थी। वह इन दिनों दिल्ली में रह रही थी। जब भाई को उसके अवैध संबंध के बारे में पता चला तो उसने दोस्त के साथ मिलकर युवती की हत्या कर शव को मुरादनगर में फेंक दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 12:21 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: अवैध संबंध के शक में बहन की हत्या कर शव गंगनहर में फेंका

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मुरादनगर में अवैध संबंध के शक में 19 वर्षीय बहन की हत्या कर शव गंगनहर में फेंक दिया गया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवती के भाई समेत दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

उत्तराखंड के रुड़की की रहने वाली थी लड़की

अभी युवती का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस व गौतखोरों की टीम शव को खोजने में जुटी है। पुलिस सूत्रों की माने की युवती उत्तराखंड के रुड़की की रहने वाली थी। वह इन दिनों दिल्ली में रह रही थी।

दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

जब भाई को उसके अवैध संबंध के बारे में पता चला तो उसने दोस्त के साथ मिलकर युवती की हत्या कर शव को मुरादनगर में फेंक दिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म कबूला है। हालांकि, पुलिस अधिकारी इसपर बोलने से बच रहे हैं। युवती की उम्र करीब 19 साल है। अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।

Also Read-

डासना में बैंक एटीएम खोलने का प्रयास

डासना में एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास हुआ है। सुबह करीब पांच बजे डासना के छज्जा बाजार इलाके में पुलिस को आता देख एक युवक बैंक एटीएम से निकलकर भागने लगा। 

युवक ने कंबल ओढ़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपित का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह गलियों में होता हुआ तेजी से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित पेचकस से बैंक एटीएम खोलने का प्रयास कर रहा था। मानीटर एटीएम से हटा दिया था। पुलिस ने बैंक अधिकारियों को मामले की सूचना दे दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें