Move to Jagran APP

Ghaziabad: 'कहीं और शादी की तो तेजाब फेंककर कर दूंगा जिंदगी खराब', एकतरफा आशिक ने दी युवती को धमकी

स्कूल के दिनों से पीछा कर रहे एक सिरफिरे ने युवती को धमकी दी है कि यदि उससे शादी नहीं की तो तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ दूंगा। फिर पूरी जिंदगी खराब हो जाएगी। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि उनका आरोपित से परिचय स्कूल के दिनों में हुआ था।

By Ayush GangwarEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 16 Apr 2023 12:12 AM (IST)
Hero Image
'कहीं और शादी की तो तेजाब फेंककर कर दूंगा जिंदगी खराब', एकतरफा आशिक ने दी युवती को धमकी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। स्कूल के दिनों से पीछा कर रहे एक सिरफिरे ने युवती को धमकी दी है कि यदि उससे शादी नहीं की तो तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ दूंगा। फिर पूरी जिंदगी खराब हो जाएगी। एसीपी कोतवाली सुजीत राय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्रताप विहार के रितेश शर्मा और उसकी मौसी कल्पना के खिलाफ थाना विजयनगर में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि उनका आरोपित से परिचय स्कूल के दिनों में हुआ था। उसने अपनी मौसी से भी मिलवाया था। कुछ समय बाद उसने परेशान करना शुरू कर दिया। आए दिन रास्ता रोककर जबरदस्ती करने लगा।

छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो बनाकर और आत्महत्या के प्रयास का वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करता है। उनके स्वजन ने शादी के कहीं बात शुरू की, जिसके बारे में पता चलने पर आरोपित धमकी दे रहा है कि यदि उससे शादी नहीं की तेजाब फेंककर जिंदगी खराब कर दूंगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें