Move to Jagran APP

Ghaziabad Road Accident: वसुंधरा में पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत; एक घायल

साहिबाबाद शहर ( Sahibabad Accident) के इंदिरापुरम थाना इलाके में वसुंधरा स्थित नहर रोड पर आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें दो युवकों की जान चली गई। जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर है। दरअसल पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sun, 14 Jul 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत।

 प्रभात पांडेय, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा स्थित नहर रोड के किनारे रविवार को पिकअप वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने चालक को हिरासत में और मालवाहक वाहन को कब्जे में ले लिया है।

आज सुबह हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब पौने छह बजे वसुंधरा क्षेत्र में नहर रोड पर हिंडन बैराज की ओर से अपाचे बाइक पर तीन युवक कनावनी की ओर जा रहे थे। सामने से कनावनी की ओर से पिकअप माल वाहक हिंडन बैराज की ओर जा रही थी।

टक्कर मारने के बाद पिकअप बिजली के खंभे से टकराई

दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर मारते हुए मालवाहक वाहन सड़क किनारे बिजली के खंभे में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार कैला मलिन बस्ती गाजियाबाद का इरशाद, गौशाला फाटक प्रेम नगर गाजियाबाद का शौकत और सहवान घायल हो गए।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

इरशाद की संजय नगर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि शौकत ने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस (Sahibabad Police) ने आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: 5-6 युवतियां न्यूड होकर कर रहीं थी सेक्स चैट, नौकरी दिलाने के नाम पर हो रहा था फर्जीवाड़ा; ऐसे हुआ खुलासा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।