Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: धार्मिक भावना आहत कर इमाम और उसके साथी को पीटने वाले आरोपित गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Ghaziabad Crime दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में दो युवकों को गाली देने और धार्मिक भावना आहत कर पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 09:19 PM (IST)
Hero Image
धार्मिक भावना आहत कर इमाम और उसके साथी को पीटने वाले आरोपित गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में दो युवकों को गाली देने और धार्मिक भावना आहत कर पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दो दिन पहले शाम के समय अपने घर लौट रहे इमाम और उनके साथी के साथ सौंदा बुदाना मार्ग पर मारपीट करने वाले दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। आरोप था कि आरोपितों ने मारपीट करते हुए धार्मिक भावनाओं को भी आहत किया था। मामले में इमाम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

ये भी पढ़ें- Delhi Model Virtual School: देश भर से आए 800 एप्लीकेशन, बढ़ सकती है आवेदन की लास्ट डेट

घर जाते समय की मारपीट

एक आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार और दूसरे को शनिवार को गिरफ्तार किया। बता दें कि गांव बुदाना के एक व्यक्ति एक मस्जिद में इमाम हैं। वे गुरुवार शाम अपने दोस्त के साथ घर जा रहे थे। इस बीच जब वे बुदाना मार्ग पर पहुंचे तो दो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

गाली गलौज और लात घूंसे मारने का आरोप

गाली गलौच करते हुए आरोपितों ने उन्हें लात घूसों से पीटा। आरोप था कि इस दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काया गया। घटना से नाराज लोगों ने देर रात थाने पर हंगामा भी किया था। पुलिस ने तत्काल मामले को दर्ज करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी में दबिश दी।

ये भी पढ़ें- IIT Delhi Diamond Jubilee: हीरक जयंती समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, बोलीं- देश के तकनीकी क्षेत्र में आईआईटी का योगदान महत्वपूर्ण

दो टीमों ने दिन रात दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार किया। सीओ मोदीनगर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। माहौल खराब करने वालों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।