Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पुलिस कमिश्नर लोगों को भड़काकर करा सकते हैं मेरी हत्या', भाजपा विधायक नंदकिशोर का संगीन आरोप; ये है मामला

गाजियाबाद (Ghaziabad News) के पुलिस कमिश्नर लोगों को भड़काकर मेरी हत्या करा सकते हैं। यह कहना है लोनी से भाजपा के विधायक नंद किशोर गुर्जर का। उन्होंने अपर मुख्य सचिव गृह को अपने लिखे पांचवें पत्र के माध्यम से कहा कि कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाय कमिश्नर राजनीति कर रहे हैं। इससे पहले पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोला।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 13 Jun 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
, Ghaziabad crime: पुलिस कमिश्नर लोगों को भड़काकर करा सकते हैं मेरी हत्या-भाजपा विधायक

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर लोगों को भड़काकर मेरी हत्या करा सकते हैं। मेरे द्वारा पूर्व में जो आशंका व्यक्त की जा रही थी, वह सही साबित हुई है। यह बातें लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ( BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने गुरुवार को अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र भेजकर की है।

BJP विधायक ने अपर मुख्य सचिव गृह को लिखा पांचवा पत्र

उन्होंने अपने पांचवें पत्र में लिखा है कि पुलिस कमिश्नर जिले में बद से बदतर हो चुकी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाय राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा एक महिला पत्रकार से मारपीट एवं गाड़ी तोड़ने के मामले में पत्रकार द्वारा पूछा गया कि क्या इस मामले में कार्रवाई नहीं होगी तो जवाब में कहा कि मामले की शिकायत की जाएगी।

नंद किशोर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करो तो मिलेगी मदद-आरोप

आरोप है कि इसके बाद मामले में नामजद परिजनों को भड़काकर गुरुवार को भाजपा कार्यालय में उनके खिलाफ नारेबाजी करवाई गई , जिससे कि उनकी छवि को धूमिल किया जा सके। नारेबाजी कर रहे लोगों में से एक ने फोन कर विधायक को बताया कि एसीपी साहब ने कहा है कि पुलिस कमिश्नर साहब कह रहे हैं कि आप लोग विधायक नंद किशोर गुर्जर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करो तो आपकी मदद हो सकती है।

इस मामले में सभी व्यक्ति सपा के नहीं बल्कि एक भाजपा पार्षद पति भी है। विधायक ने अपर मुख्य सचिव से मांग की है कि वो इस विषय को गंभीरतापूर्वक लेते हुए कार्यवाही सुनिश्चित करने का कष्ट करें।

यह भी पढ़ें: भाजपा पार्षद ने कार्यकर्ताओं संग अपने ही इस विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, कार्यालय पर जताया विरोध प्रदर्शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें