Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद और नोएडा में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, गोली लगने के बाद दो गिरफ्तार

गाजियाबाद और नोएडा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दो बदमाशों को दबोचा गया है। गाजियाबाद में पुलिस ने चोरी की बाइक तमंचा और दो हजार रुपये बरामद किए हैं। वहीं नोएडा में पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से तमंचा कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
महिला से चेन लूटने वाला मुठभेड़ में गोली लगने से घायल। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। लिंक रोड थाना पुलिस की शनिवार रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चोरी की बाइक तमंचा और दो हजार रुपये बरामद किए हैं। बदमाश में बृज विहार चौकी क्षेत्र में एक महिला से चेन छीनी थी।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शनिवार मध्य रात्रि पुलिस की टीम लिंक रोड थाना क्षेत्र के कर मॉडल रेलवे लाइन के पास चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एक हाई स्पीड बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह बाइक मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो भागने के दौरान बाइक सवार दोनों युवक गिर गए।

खुद को घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग

खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसका साथी मौके से फरार हो गया। पकड़ा गया आरोपित प्रताप नगर हर्ष विहार दिल्ली का बबलू पाल है। बबलू के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में करीब 24 मुकदमे लूट और चोरी के दर्ज है। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है।

ग्रेटर नोएडा : वाहन चोर की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात पुलिस की वाहन चोरी करने वाले एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस के मुताबिक बादलपुर गेट के समीप वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर एक युवक लालकुआं की तरफ से आता दिखाई दिया।

रोकने का प्रयास करने पर आरोपित भागने लगा। खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश की पहचान गुलजार उर्फ मामा पुत्र रमजान निवासी इस्लामनगर कस्बा व थाना खतौली, जिला मुजफ्फरनगर उम्र 47 वर्ष के रूप में हुई है।

बदमाश के कब्जे से तमंचा व कारतूस , फर्जी नम्बर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद हुई है। यह बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है जो बडे व छोटे वाहनों की चोरी करता है। इसके विरुद्ध अलग-अलग जिलो में कई मुकदमें पंजीकृत है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें