Move to Jagran APP

गाजियाबाद से गांव होली मनाने निकले दंपती का खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद से अपने गांव होली मनाने गए पति-पत्नी के शव शनिवार सुबह बुलंदशहर स्थित खेतों में मिले हैं। शवों के खेत में मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 11 Mar 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद से गांव होली मनाने निकले दंपती का खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस।

गाजियाबाद/मुरादनगर, जागरण संवाददाता। 8 मार्च को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुए दंपती का शव बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र स्थित चित्तौड़ा पुल के पास शनिवार को बरामद हुआ है। पति रनपाल का शव पेड़ से लटका हुआ था तो वहीं पत्नी पास में ही खेत में पड़ी मिली है। पुलिस को शवों के पास से बाइक भी बरामद हुई है।

पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जुट गए। बुलंदशहर जिले के बीबीनगर थाना क्षेत्र स्थित तिबड़ा गांव निवासी रनपाल सिंह आर्मी से हवलदार पद से रिटायर हैं। इसके बाद वह आयकर विभाग के आईटीओ स्थित कार्यालय में नौकरी कर रहे थे। वह अपनी पत्नी रेखा, 20 वर्षीय बेटी महिका, 16 वर्षीय बेटे दिशांत के साथ गाजियाबाद के वैशाली स्थित सेक्टर चार, मकान नंबर तीन, शिप्रा टावरमें रहते थे, जहां से वह 8 मार्च को होली के दिन वह अपनी पत्नी रेखा के साथ टीवीएस बाइक से गांव के लिए निकले थे। 

जानकारी के अनुसार, बीबी नगर थाने में इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधिकारी छानबीन के बाद ही स्थिति को स्पष्ट करने की बात कह रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें