Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती की मौत, पति व बेटा घायल; बच्चे के हाथ में आए 40 टांके

गाजियाबाद में टक्कर से बाइक सवार छह माह की गर्भवती महिला उनका 11 साल का बेटा और पति घायल हो गए। हायर सेंटर ले जाने पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला और उसका बेटा ट्रक के पहिए के नीचे आ गई थी।

By Ayush GangwarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 19 Jun 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती की मौत

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। एनएच-नौ पर रविवार रात पौने आठ बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छह माह की गर्भवती महिला, उनका 11 साल का बेटा और पति घायल हो गए। हायर सेंटर ले जाने पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज थाना वेव सिटी पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। आरोपित चालक की तलाश जारी है।

रविवार को गए थे बृजघाट

बालाजी एनक्लेव के ललित ने बताया कि भाई अमित कुमार पूनावाला फाइनैंस प्रा.लि. में मार्केटिंग एग्जेक्यूटिव हैं। अमित पत्नी रंजना व बेटे देवांश के साथ रविवार छुट्टी के दिन बृजघाट गए थे। लौटते समय सुंदरदीप कालेज के पास ठेली पर चाय पीने के बाद तीनों चले ही थे कि पीछे से आए ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकराकर ट्रक के नीचे आ गई।

पहिए के नीचे आ गईं रंजना और देवांश

अमित डिवाइडर की ओर गिरे और देवांश के साथ रंजना ट्रक के पहिये के नीचे आ गईं। पुलिस ने तीनों को पास के सिटी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से रंजना को पिलखुवा के रामा अस्पताल रेफर कर दिया। यहां चिकित्सकों ने रंजना को मृत घोषित कर दिया। देवांश के दोनों हाथ कुचल गए, जिनमें 40 टांके लगाए गए। अमित को भी सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोट आई हैं। 

ओवरटेक के दौरान ट्रक ने मारी टक्कर

ट्रैफिक पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि अमित सड़क किनारे चल रहे थे। ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उन्हें टक्कर मारी। हालांकि, दोपहिया वाहन पर तीन सवारी के अलावा महिला व बच्चे ने हेलमेट नहीं पहना था। ललित का कहना है कि भाभी के दूसरी बार मां बनने का सभी को इंतजार था।

हादसे ने भाभी के साथ उस नए मेहमान को भी हमसे छीन लिया, जो इस दुनिया में भी नहीं आया था। डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर ट्रक के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें