Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deh Vyapar: होटलों में पड़ा छापा, कमरों में जोड़ों को इस हालत में देख दंग रह गई पुलिस; मिली आपत्तिजनक चीजें

Raid in Hotel गाजियाबाद में बजरिया के होटलों में गुरुवार को छापेमारी की गई। होटलों में छापा पड़ते ही प्रेमी जोड़ों में भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस ने कमरों से जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। साथ ही उनके पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई। जानिए आखिर छापेमारी के दौरान होटलों से कितने जोड़े पकड़े गए हैं।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पुलिस ने होटलों में छापेमारी की। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Raid in Hotels यूपी के गाजियाबाद में Hotels of Bajariya बजरिया के होटलों में एक बार फिर होटल मालिकों की मिलीभगत से देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। एक सूचना पर गुरुवार को पुलिस टीम ने छापेमारी कर पांच होटलों से आठ युवतियों को रेस्क्यू किया। उनके साथ आपत्तिजनक हालत Objectionable Condition में मिले आठ पुरुषों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Raid in Ghaziabad एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिली थी कि बजरिया के होटलों में अनैतिक देह व्यापार Deh Vyapar की गतिविधि संचालित हो रही है। सूचना पर महिला पुलिस की टीम के साथ क्विज, डबल ट्री, शुभम, आर्यदीप, पार्क टाउन नाम के पांच होटलों में छापेमारी की गई। इस दौरान काउंटर से आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई। होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में लोग मिले।

मौके से इन्हें किया गया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, मौके से मिर्जापुर के भोली पांडे गांव के विजयानंद दुबे, नंदग्राम के फैसल, कानपुर के अदन खेड़ा गांव के शिवम यादव, फिरोजाबाद के कटरा पठान के शाहनवाज, नंदग्राम के आफताब अंसारी, दिल्ली के सोनिया के विहार के अखिलेश कुमार और फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर गांव में रहने वाले मृत्युंजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पांच होटलों को किया गया सील

उन्होंने बताया कि आरोपितों के साथ मिली कुछ महिलाओं को आरोपित अपने साथ लेकर आए थे तो कुछ को होटल मालिकों ने आरोपितों के कहने पर बुलाया था। पांचों होटल को सील कर दिया गया है। इन मामलों में होटल मालिकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: शख्स ने पड़ोसी को तलवार के वार से उतारा मौत के घाट, महज 2500 रुपये के मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद

वहीं, होटलों के लाइसेंस रद्द करने के लिए जिलाधिकारी को पत्र भेजा जाएगा। जिससे कि पांचों होटल को बंद कराया जा सके।

पूर्व में हुई छापामारी में पुलिस पर भी उठे थे सवाल

बजरिया के होटलों में यह पहली बार छापा नहीं पड़ा है। पिछले 10 सालों में कई बार छापेमारी की गई। पांच-छह बार होटलों में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ था। उस दौरान आरोप यह भी लगे थे कि पुलिस की मिलीभगत से होटलों में देह व्यापार का कार्य होटल मालिक कराते थे, पुलिस कार्रवाई न करे, इसकी एवज में वह पुलिस को रिश्वत देते थे। पुलिस से मिलीभगत होने के कारण ही वह ग्राहक को आश्वस्त भी करते थे कि उनके होटल में पुलिस नहीं आएगी।

मांग पर उपलब्ध कराते थे युवतियां

इसके बाद उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचने पर कार्रवाई की गई थी। इस बार भी स्थानीय पुलिस की भूमिका संदेह के घेरे में हैं। क्योंकि जिस तरह से होटल मालिक खुद होटल में ठहरने वालों को उनकी मांग पर युवतियां उपलब्ध कराते थे, वह बिना पुलिस संरक्षण के ऐसा करने की हिम्मत शायद ही जुटा पाते।

यह भी पढ़ें- 'दुर्लभ से दुर्लभतम मामला', मासूम संग रेप और हत्या से जज भी हैरान, 18 महीने के अंदर दी दोषी को सजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें