Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: लोनी में सिलेंडर फटने से दो कामगार की मौत मामले में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मृतक कामगार के स्वजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है। मंगलवार को फैक्ट्री में काम के करने के दौरान सिलेंडर फट गया था। इसमें कामगार दर्दनाक मौत हो गई थी। धमाका इतना तेज था कि टिनशेड उड़ गया था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। स्वजन को घटना की जानकारी दी थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 18 Jan 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
लोनी में सिलेंडर फटने से दो कामगार की मौत मामले में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, गाजियाबाद। लोनी के ट्रानिका सिटी के औद्योगिक क्षेत्र में फायर इस्टींग्यूशर बनाने वाली फैक्ट्री में मंगलवार को धमाके के साथ सिलेंडर फटने में हुई दो कामगार की मौत के मामले में मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज हुई है। मृतक कामगार के स्वजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है।

सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्या ने बताया कि अरमान के पिता नवाब मलिक की ओर से तहरीर दी गई थी। जिसमें फैक्ट्री मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया था। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बता दें है कि मंगलवार को फैक्ट्री में काम के करने के दौरान सिलेंडर फट गया था। इसमें कामगार दर्दनाक मौत हो गई थी। धमाका इतना तेज था कि टिनशेड उड़ गया था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। स्वजन को घटना की जानकारी दी थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर