Move to Jagran APP

Robbery in Ghaziabad: एक ही रात में दो पुलिसकर्मी सहित छह लोगों के फ्लैटों से चोरी, लाखों के जेवर और कैश गायब

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक ही रात में दो पुलिसकर्मियों सहित छह लोगों के फ्लैटों में चोरी हो गई। चोर लाखों के जेवर और कैश चुरा ले गए। एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने छह फ्लैटों में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक माह पहले भी छह फ्लैटों में चोरी हुई थी।

By Hasin Shahjama Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 28 Oct 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
एक ही रात में दो पुलिसकर्मी सहित छह लोगों के फ्लैटों से चोरी।
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के सपना सपना सोसाइटी एक माह बाद दूसरी बार एक ही रात में छह फ्लैटों चोरी हो गई। इनमें दो फ्लैट पुलिसकर्मियों के हैं। चोर लाखों के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए। एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने छह फ्लैटों में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सपना फर्स्ट चारदीवाली गेट बंद सोसाइटी है। लोग अपने फ्लैटों का ताला लगकर बाहर गए थे। जब लोग 27 अक्टूबर की सुबह कई लोग लौटे तो छह फ्लैटों के ताले टूटे हुए थे। एक दूसरे ने चोरी होने की जानकारी दी। मामले की सूचना पुलिस काे दी। चोर एक फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

चेहरे पर मास्क और सिर पर टोपी

उसने चेहरे पर मास्क और सिर पर टोपी लगा रखी है। चोर डीवीआर का तार काट गए। लोगों ने बताया कि सोसाइटी मुख्य गेट पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं। इसके बाद भी चोरी हो गई। एक माह पहले भी एक रात में छह फ्लैटों में चोरी हुई थी।

सीसीटीवी कैमरे में देखने से लग रहा है कि पहली चोरी करने वाले चोरों ने ही दूसरी बार एक साथ छह फ्लैटों में चोरी की है। अभी तक पुलिस ने पहले हुई चोरियों का पर्दाफाश नहीं किया है।

चोरी की छह घटनाएं

चोरी-1: पवन मलिक दिल्ली में बस चलाते हैं। वह अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदारी में गए थे। जब सुबह लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। चोर उनके फ्लैट से 13 हजार रुपये और एक सोने की चेन की चोरी कर ले गए। घर सामान ईधर-उधर फेंक गए।

चोरी-2: अशोक कुमार यूपी पुलिस में हैड कांस्टेबल है। डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद कोर्ट में उनकी तैनाती है। वह 26 अक्टूर की रात को ताला लगार बाहर गए थे। जब वह सुबह लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। उनके फ्लैट से एक लाख 60 रुपये चोरी हो गए।

चोरी-3: गुलशन सरकारी स्कूल में शिक्षक है। वह परिवार सहित वैष्णो देवी दर्शन करने गए थे। जब वह घर लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। फ्लैट में एक लाख नकदी, दो सोने की चूड़ी, दो सोने की अंगूठी और एक सोने की चेन चोरी हो गई।

चोरी-4: दीपक इलेक्ट्रानिक का काम करते हैं। वह परिवार के साथ अपने मूल गांव बावली बागपत गए थे। जब वह फ्लैट पर लौटे तो ताला टूटा हुआ था। चोर 24 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी और एक चेन चोरी कर ले गए।

चोरी-5: अखिलेश शर्मा थर्मल पावर में काम करते हैं। वह परिवार सहित प्रयागराज गए थे। उनके मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोरों ने 10 हजार रुपये, एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी और चांदी की चम्मच चोरी हो गईं।

चोरी-6 : राहुल और अंशुल दो भाई एक फ्लैट में रहते हैं। राहुल शिक्षक है और अंशुल दिल्ली पुलिस में है। दोनों परिवार सहित अपने मूल गांव सिसौली मुजफ्फर नगर गए हुए थे। चोरों ने उनके फ्लैट का ताला तोड़कर 70 हजार रुपये और सोने की चेन चोरी कर ली।

टीम गठित कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। -सुरेन्द्र नाथ तिवारी, डीसीपी ग्रामीण

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।