Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: पांच हजार रुपये के लिए सात साल की बच्ची को किया अगवा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने ही एक बच्ची को अगवा कर झांसी ले गया। आरोपी ने बच्ची के पिता से पांच हजार रुपये की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी गाजियाबाद पुलिस को दी गई। पुलिस ने कॉल ट्रैक किया तो वह झांसी की निकली। फिर झांसी पुलिस की मदद से आरोपी पड़ोसी मदन को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 09 Mar 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पांच हजार रुपये के लिए सात साल की बच्ची को अगवा करनेवाला पड़ोसी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र के भोवापुर से सात साल की बच्ची को पड़ोसी ने अगवा कर लिया। आरोपित ने कॉल कर पांच हजार रुपये की फिरौती मांगी। लोकेशन झांसी की निकली। इसमें झांसी पुलिस की मदद ली गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, कौशांबी के भोवापुर में कृष्णा गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। उनकी सात साल की बच्ची लापता हो गई। स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। स्वजन ने कौशांबी थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इसी बीच किराए पर पड़ोस में रहने वाले मदन ने कृष्णा गुप्ता के मोबाइल नंबर पर कॉल कर पांच हजार रुपये की फिरौती मांगी।

ये भी पढ़ें- 'साइबर स्पेस और लेबोरेटरी की सुरक्षा जरूरी' हिंडन एयरबेस में आयोजित कार्यक्रम में बोलीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु

पुलिस ने ऐसे किया बच्ची को बरामद

उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित की लोकेशन निकाली तो वह झांसी की आई। झांसी पुलिस से संपर्क किया गया। फिर पुलिस ने आरोपित को दबोचकर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: पुलिस चौकी के सामने रेस्टोरेंट में ग्राहकों व मालिक से गन प्वाइंट पर लूट, बदमाश फरार; घटना CCTV में कैद