Move to Jagran APP

Ghaziabad: पौने दो मिनट में कुंडा तोड़कर एक घंटे तक शराब पीते हुए की चोरी, नकदी सहित लाखों का सामान उड़ा ले गये

Ghaziabad Robbery विजय नगर के सेक्टर-नौ में ही केंद्र सरकार के सलाहकार दीपक वत्स के मकान से 26 सितंबर को चोरी हुई थी। एसीपी कोतवाली निमिष पाटील ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। जल्द मामले का पर्दाफाश करेंगे। घटना 29 सितंबर को तड़के पौने तीन बजे के आसपास की है।

By Ayush GangwarEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 01 Oct 2023 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2023 08:20 AM (IST)
Ghaziabad News: पौने दो मिनट में कुंडा तोड़कर एक घंटे तक शराब पीते हुए की चोरी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गर्मी जैसे-जैसे कम हो रही हैं, शहर में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं। विजय नगर सेक्टर-नौ में रेलवे के सेवानिवृत्त चीफ बुकिंग सुपरवाइजर के मकान में चोरों ने एक घंटे तक शराब पीते हुए वारदात को अंजाम दिया।

सीसीटीवी कैमरों में तीन बदमाश कैद हुए हैं, जिनमें से दो घर के अंदर गए थे और एक बाइक से बाहर घूमता रहा। घटना 29 सितंबर को तड़के पौने तीन बजे के आसपास की है, जिसमें रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की पहचान में जुटी है।

गहने और नकदी लूट ले गए चोर

राज कुमार शर्मा पत्नी देवियानी के साथ राज नगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में रहने वाले बेटे अभिषेक शर्मा के पास गए थे। 29 सितंबर को सुबह पड़ोसी ने बताया कि घर में चोरी हो गई है। अभिषेक माता-पिता के साथ मौके पर पहुंचे तो हर कमरे में सामान बिखरा हुआ था।

अलमारियों के लाक तोड़कर करीब 25 तोला सोने के गहने, चांदी के 14 सिक्के, 45 हजार रुपये समेत लाखों का सामान गायब था। घर में अंदर और बाहर लगे कैमरों की फुटेज खंगाली तो तड़के दो बजकर 37 मिनट पर स्प्लेंडर बाइक आकर रुकती है।

दो युवक उतरकर दरवाजे की ओर आते हैं और तीसरा बाइक पर ही खड़ा रहता है। एंगल की मदद से कुंडा तोड़ने लगते हैं। पौने दो मिनट में कुंडा तोड़कर एक अंदर आता है और कुछ देर बार दूसरा बदमाश भी अंदर आता है।

Also Read- 

Ghaziabad: बदमाशों ने चाकू के बल पर लूटा वाहन चालक, EPE से AC के पार्ट्स से भरा पिकअप लेकर हुए फरार

किचन में पी शराब

अभिषेक ने बताया कि किचन में लगे कैमरों में दोनों शराब पीते हुए दिख रहे हैं। कमरे में रखी बोतल उठाकर शराब पीते हुए वारदात को अंजाम देते हैं। करीब एक घंटे तक मोबाइल की एलईडी लाइट जलाकर पूरा घर खंगालने के बाद बाहर घूम रहे साथी को बुलाते हैं और फरार हो जाते हैं।

एक ही क्षेत्र में तीन दिन में दूसरी वारदात

विजय नगर के सेक्टर-नौ में ही केंद्र सरकार के सलाहकार दीपक वत्स के मकान से 26 सितंबर को चोरी हुई थी। एसीपी कोतवाली निमिष पाटील ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। जल्द मामले का पर्दाफाश करेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.