Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: कुट्टू के आटे की बनी पूड़ी खाने से पूरे परिवार की हालत बिगड़ी, सभी को हो रही उल्टी; अस्पताल में भर्ती

Modinagar News गादियाबाद के मोदीनगर में कुट्टू के आटे की पूड़ी खाने से कई लोग बीमार हो गए हैं। ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं। सभी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया गया। डॉक्टर का कहना है कि सभी मरीज को उल्टी हो रही थी और चक्कर आ रहे थे। पढ़िए पूरा मामला क्या है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:43 AM (IST)
Hero Image
कुट्टू के आटे की पूड़ी खाने से एक ही परिवार के कई लोग बीमार हो गए हैं। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। नवरात्र के दौरान कुट्टू के आटे की पूड़ी खाने से एक ही परिवार के छह लोग बीमार हो गए हैं। नंदग्राम के रहने वाले कौशल, मधु, धर्म, खुशी जतिन और चंद्रवती के बीमार होने पर आसपास के लोगों ने इन्हें शुक्रवार सुबह को जिला एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

सीएमएस डॉक्टर राकेश कुमार सिंह का कहना है कि सभी मरीजों को उल्टी हो रही थी और चक्कर भी आ रहे थे। ईएमओ डॉक्टर राजीव वर्मा ने सभी बीमार लोगों का प्राथमिक उपचार किया। एक घंटे बाद हालत में सुधार होने के बाद सभी की अस्पताल से छुट्टी भी कर दी है।

पता चला है कि पूरा परिवार मिलावटी कुट्टू के आटे की बनी पूड़ी खाने से बीमार हुए हैं। इससे पहले भी जिले में कुट्टू के आटे बनी पकोड़ी और पूड़ी खाने से कई लोग बीमार हो चुके हैं। मुरादनगर में तो एक्सपायरी डेट का कुट्टू का आटा जब्त किया गया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें