Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: चिल्लाती रही मां... आंखों के सामने नहर में बह गया बेटा, तलाश में जुटे गोताखोर

गाजियाबाद के मुरादनगर में गंगनहर घाट पर एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक की मां के सामने ही यह हादसा हुआ। युवक तैरकर नहर पार करने की कोशिश कर रहा था लेकिन गहरे पानी में जाने के कारण वह बह गया। स्थानीय गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हैं लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है।

By Vikas Verma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
गंगनहर घाट पर नहाने के दौरान युवक डूब गया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, मुरादनगर। गंगनहर घाट पर नहाने के दौरान एक युवक पानी में बह गया। हादसा युवक की मां की आंखों के सामने हुए। युवक की मां उसे बुलाती रही, लेकिन वह पानी से बाहर नहीं आ सका। घाट पर मौजूद गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हुए हैं।

गाजियाबाद के बहरामपुर के रहने वाले 22 वर्षीय आर्यन उर्फ मोनू बुधवार सुबह अपनी मां के साथ अमावस्या स्नान के लिए मुरादनगर स्थित गंगनहर घाट पर आए थे। घाट पर पूजा अर्चना करने के बाद दोनों नहर में नहाने लगे। नहाने के दौरान युवक तैरकर नहर को पार करने का प्रयास करने लगा।

एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया

गहरे पानी में जाने के चलते युवक नहर में बह गया। युवक की मां ने चिल्लाते हुए लोगों से उसे बचाने की गुहार लगाई। मौके पर मौजूद गोताखारों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। स्थानीय गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हैं।

एसीपी का कहना है कि एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। टीम जल्द ही युवक की तलाश शुरू करेगी। गौरतलब है कि गंगनहर में नहाने के दौरान होने पर वाले हादसों को रोकने के लिए स्थानीय पुलिस- प्रशासन अलग अलग स्तर पर प्रयास करे हैं। इसके बाद भी हादसों पर रोक नहीं लग पा रही है।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद में स्कूल के लिए निकली दो लड़कियां हुईं लापता, 100 से ज्यादा CCTV कैमरे देख पुलिस की उड़ी नींद

ऐसे बिल्डरों से रहें सावधान: गाजियाबाद में दो लोगों को बेच दिया एक फ्लैट, अब लगा 50 लाख का जुर्माना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें