Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीड़ी पीने से मना करने पर 13 साल का छात्र आगबबूला, मौलाना का आरी से गला रेता

Ghaziabad Crime News एक 13 वर्षीय छात्र ने मौलाना आस मोहम्मद का गला आरी से रेत दिया। छात्र को मौलाना ने बीड़ी पीने से मना किया था। गुस्से में छात्र ने देर शाम मदरसे में जाकर सो रहे मौलाना पर हमला कर दिया। मौलाना को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया है।

By Vikas Verma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: बीड़ी पीने से मना करने पर छात्र ने मौलाना का गला रेता। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्योडी-13 बिस्वा में पिटाई से गुस्सा छात्र ने मौलाना का आरी से गला रेत दिया। गंभीर हालत में मौलाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

पुलिस अपने स्तर से जांच में जुटी है। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्योडी-13 बिस्वा में मदरसा हैं, जहां 8वीं कक्षा तक पढ़ाई होती हैं। यहां कक्षा छह में गांव का ही 13 वर्षीय किशोर पढ़ाई करता है। दो दिन पहले वह कक्षा में बीड़ी पी रहा था।

छात्र के बीड़ी पीने से मौलाना ने जताई आपत्ति

ऐसा करते देख मौलाना आस मोहम्मद ने देखा। उन्होंने छात्र को टोका और पिटाई कर दी। दोबारा से बीड़ी नहीं पीने की चेतावनी दी। छात्र इसी बात से भड़क गया। देर शाम वह मदरसे में गया और कमरे में सो रहे आस मोहम्मद का गला आरी से रेत दिया।

उनकी चीख पुकार सुनकर अन्य लोग दौडे और अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना पर पुलिस (Ghaziabad Police) भी मौके पर पहुंची। छात्र को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मौके से खून से सनी आरी मिली है।

पुलिस मामले में कर रही जांच

मौलाना के परिवार की तरफ से कोई शिकायत अभी नहीं दी गई है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मौलाना अस्पताल में उपचारधीन हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है। मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: ऑनलाइन देश-विदेश में बेच रहे थे नींद और बेहोशी की दवाइयां, एक करोड़ से ज्यादा का था टर्नओवर