Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: खाली प्लॉट पर मिला युवक का शव, शख्स की पहचान नहीं; चूहों ने काटकर किया क्षत-विक्षत

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के बहरामपुर में एक खाली प्लॉट में युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि शव पर चोट का कोई निशान नहीं है। शव की पहचान नहीं हो पाई। आासपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

By vinit Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 22 Dec 2023 09:36 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में एक शख्स का शव खाली प्लॉट में मिला।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के बहरामपुर में एक खाली प्लॉट में युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि शव पर चोट का कोई निशान नहीं है। शव की पहचान नहीं हो पाई। आासपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की आयु करीब 30 वर्ष लग रही है। शव जिस स्थान पर मिला वहां कूड़ा पड़ा रहता है। एक सब्जी विक्रेता ने सबसे पहले शव को देख पुलिस को सूचित किया। शव करीब दो दिन पुराना लग रहा है। चूहों ने भी शव को काटा हुआ था।

ये भी पढ़ें- Delhi Airport: लंदन जा रही ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में लगी आग, वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लौटी

शाहरुख हत्याकांड में अन्य आरोपित पकड़ने की मांग

मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के रईसपुर में हुए शाहरुख हत्याकांड में पुलिस ने आरोपित सरफराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शुक्रवार को स्वजन ने अन्य आरोपित पकड़ने की मांग की है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस अभी जांच कर रही है। शुरुआती जांच में अन्य आरोपित की भूमिका स्पष्ट सामने नहीं आई है। सरफराज ने रुपयों के विवाद में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में हत्या करना स्वीकार किया है।

ये भी पढ़ें- शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को तीसरा समन, ED ने 03 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें