Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: हाईराइज बिल्डिंग से गिरकर किशोर की मौत, नग्न अवस्था में लहूलुहान मिला शव; पुलिस जांच में जुटी

राजनगर एक्सटेंशन की रेड एप्पल रेजिडेंसी की निर्माणाधीन साइट से मंगलवार देर रात करीब 10 बजे गिरकर एक किशोर की मौत हो गई। प्रथम दृष्टया बिल्डिंग से धक्का देकर हत्या की आशंका जताई जा रही है क्योंकि वह‌‌ लहूलुहान नग्न अवस्था में मिला था।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 01:24 AM (IST)
Hero Image
फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। राजनगर एक्सटेंशन की रेड एप्पल रेजिडेंसी की निर्माणाधीन साइट से मंगलवार देर रात करीब 10 बजे गिरकर एक किशोर की मौत हो गई। प्रथम दृष्टया बिल्डिंग से धक्का देकर हत्या की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि वह‌‌ लहूलुहान नग्न अवस्था में मिला था। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह साइट वर्षों से बंद है, क्योंकि आवास के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में मंजू जे होम्स कंपनी के कई निदेशक गिरफ्तार हो चुके हैं और अब मामला राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण (एनसीएलटी) के अधीन है। इस मामले में एसआईटी छानबीन कर रही है।

शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि रात 10 बजे बिल्डिंग से किसी के गिरने की सूचना मिली थी।‌ एसएचओ टीम के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। किशोर की उम्र करीब 14 साल है। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि किशोर किस तल से गिरा है। एक जगह कुछ बोतल व कपड़े मिले हैं।

पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे कर लिए हैं। किशोर बिल्डिंग के बिल्कुल समीप गिरा है। संभावना है कि गिरने से मौत हुई है। एसीपी का कहना है कि किशोर के सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट आई हैं। फिलहाल मौत के कारण स्पष्ट नहीं है।‌

घटनास्थल पर अंधेरा

साइट कई सालों से बंद होने के कारण घटनास्थल काफी अंधेरा व झाड़ियां हैं। आसपास की सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं। मृतक की पहचान के लिए आसपास के थानों, एओए व आरडब्ल्यूए की मदद ले रहे हैं। पीएम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें