Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, चौकी से दुत्कार कर भगाया

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। मकान मालिक के भतीजे और रिश्तेदार पर आरोप लगे हैं। दोनों आरोपी फरार है। आरोपी युवती को उसकी मां की तबीयत बिगडऩे की बात बताकर ले गए। उन्होंने फ्लैट पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी अपनी मां और बहन व भाई के साथ रहती है।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:14 AM (IST)
Hero Image
मकान मालिक के भतीजे और रिश्तेदार पर आरोप, दोनों फरार।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में मकान मालिक के भतीजे और रिश्तेदार ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर 15 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। मां की तबीयत बिगड़ने पर झांसा देकर दोनों अपने साथ शालीमार गार्डन स्थित एक फ्लैट पर ले गए थे।

आरोप है कि पीड़िता ने टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक पुलिस चौकी पर पहुंचकर शिकायत की, जहां पुलिसकर्मियों ने उसे दुत्कार कर भगा दिया। मंगलवार को शिकायत लेकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मां की तबीयत के बहाने बुलाकर ले गए

टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराये पर 15 वर्षीय किशोरी अपनी मां और बहन व भाई के साथ रहती है। पिता की मौत के बाद मां घरों में काम कर पालन पोषण करती हैं। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 जून को दोपहर को मकान मालिक का भतीजा और रिश्तेदार उनके पास आए। कहा कि उनके मां की तबीयत खराब हो गई है और वह बुला रही हैं।

बहाने से दी कोल्ड ड्रिंक

दोनों किशोरी को लेकर शालीमार गार्डन स्थित एक फ्लैट पर ले गए। जहां पर उनकी मां नहीं मिलीं तो दोनों ने कहा कि वह डॉक्टर के यहां चली गईं। यहीं इंतजार कर अभी आ जाएंगी। तभी कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। जिसे पीकर बेसुध हो गई।

किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

आरोप है कि दोनों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने दोनों को अस्पताल ले जाने को कहा तो दोनों इन्कार कर दिया। किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी देकर मारपीट की और वहां से भाग गए।

पीड़िता जैसे तैसे घर पहुंचीं। शाम को अपनी मां तो ब्लीडिंग अधिक होने से तबीयत बिगड़ गई थी। उसने मां को आपबीती बताई। मां ने दोनों के स्वजन से शिकायत की तो वह अस्पताल ले गए। जहां किशोरी को 10 से अधिक टांके आए। कुछ रुपये दे दिए। आरोप है कि सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए।

बंधक बनाकर रखा, पुलिस से की शिकायत तो दुत्कार कर भगा दिया

किशोरी के फूफा ने बताया कि वह पुलिस से शिकायत न कर सकें तो आरोपितों ने किशोरी की मां को घर में ही बंधक बना लिया। वह बच्चे कहीं जाते तो उनपर नजर रखते थे। इसी बीच किशोरी घर के पास पुलिस चौकी पर शिकायत करने पहुंची। आरोप है कि जहां से पुलिसकर्मी ने दुत्कार कर भगा दिया। उन्होंने सोमवार रात को इसकी जानकारी हुई। मंगलवार को उन्होंने टीला मोड़ थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। जहां से मामला शालीमार गार्डन का बता दिया गया।

पीड़िता की ओर से मंगलवार को शिकायत प्राप्त हुई है। सामूहिक दुष्कर्म की धारा में शालीमार गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। चौकी पर सुनवाई नहीं करने के जो आरोप लगाए हैं। उसकी जांच कराई जा रही है। -निमिष पाटील, पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें