Move to Jagran APP

Muradnagar: मजदूर को अपनी मजदूरी मांगनी पड़ गई भारी, कुछ लोगों ने राज मिस्त्री पर किया धारदार हथियार से हमला

मुरादनगर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां पर पाइपलाइन मार्ग के पास मजदूरी मांगने आए कुछ लोगों ने राज मिस्त्री पर धारदार हथियार से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित ने शिकायत में कहा कि जब मैं अपने पैसे मांगने गया तो कुछ लोगों ने मेरे साथ गाली-गलौज की।

By Vikas Verma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 25 Jun 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: मजदूरी मांगी तो राज मिस्त्री पर किया धारदार हथियार से हमला। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सहयोगी, मुरादनगर। थाना क्षेत्र में पाइपलाइन मार्ग के निकट मजदूरी के 10 हजार रुपए मांगने पर कुछ लोगों ने राज मिस्त्री पर धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। हमला करने बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

संजय कुमार करते हैं राज मिस्त्री का काम 

पुलिस (Ghaziabad Police) मामले की जांच कर रही है। थाना क्षेत्र में पाइपलाइन मार्ग पर संजय कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। संजय कुमार राज मिस्त्री का काम करते हैं। संजय के अनुसार गत माह उन्होंने पास के मोहल्ले में एक व्यक्ति के भवन निर्माण में काम किया था।

आरोपियों पर पीड़ित से गाली-गलौज करने का आरोप

उक्त व्यक्ति पर संजय के 10 हजार रूपये बकाया हैं। सोमवार शाम को संजय उक्त व्यक्ति से अपने बकाया पैसे मांगने के लिए गया था। इस पर आरोपित पीड़ित से गाली-गलौज करने लगा।

पीड़ित ने शिकायत करके की कार्रवाई की मांग

पीड़ित ने गाली देने का विरोध किया तो आरोपित व उसके भाई ने उनके साथ मारपीट की व धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।