Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: रात में दीवार कूदकर मकान में घुसे बदमाश, उड़ा ले गए लाखों का सामान; जैसे ही घरवालों की खुली नींद...

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुरादाबाद में बदमाशों ने मकान पर धावा बोलकर लाखों का सामान चोरी कर लिया। बदमाश दीवार कूदकर मकान में पहुंचे थे। जैसे ही घरवालों की नींद खुली तब जाकर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव मुरादाबाद के लेखराज किसान हैं।

By Vikas VermaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
बदमाश दीवार कूदकर मकान में पहुंचे थे।

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Crime: भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुरादाबाद में बदमाशों ने मकान पर धावा बोलकर लाखों का सामान चोरी कर लिया। बदमाश दीवार कूदकर मकान में पहुंचे थे। जैसे ही घरवालों की नींद खुली तब जाकर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। 

देर रात हुई वारदात

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव मुरादाबाद के लेखराज किसान हैं। वे बीती रात परिवार के लोगों के साथ नीचे बरामदे में सो रहे थे। इस बीच कुछ बदमाश दीवार के सहारे घर में पहुंचे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़ा और उसमें से जेवर, नगदी समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। रातभर आरोपितों ने घर में उत्पाद मचाया। सभी कमरों को खंगाला। सुबह जागने पर जब लेखराज कमरे में पहुंचे को सामान बिखरा देख परेशान हो गए। सारा सामान इधर-उधर फैला था। चोरी की सूचना पर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान पता चला कि बदमाश जेवर के खाली डिब्बे व बैग पीछे खेतों में फेंक गए।

यह भी पढ़ें- Transgender OPD: ट्रांसजेंडर समुदाय की तकलीफ हुई दूर, यहां खुला देश का पहला स्पेशल OPD; देखें वीडियो

लेखराज ने बताया कि मकान से तीन जोड़ी पायल, सोने का मंगलसूत्र, कुंडल, सोने के कड़े, कान की बाली समेत अन्य सामान चोरी हुआ है। बदमाशों ने बेखौफ तरीके से वारदात को अंजाम दिया। इस बारे में एसीपी मोदीनगर का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

रिपोर्ट इनपुट- विकास वर्मा

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में सेवानिवृत्त दारोगा के खाते से निकाले 7.50 लाख रुपये, पासबुक अपडेट कराने पर हुआ खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर