Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'टॉयलेट करने की जगह नहीं थी', जूस में पेशाब मिलाकर बेचने वाले आरोपी का पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला बयान

लोनी में जूस में पेशाब मिलाकर बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इंद्रापुरी कॉलोनी में खुशी जूस कॉर्नर नाम की दुकान पर यह घटना हुई। कुछ लोगों ने दुकानदार और उसके नाबालिग कर्मचारी को बोतल में पेशाब ले जाते देखा और हंगामा कर दिया। पुलिस ने मौके से बोतल में पेशाब बरामद किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By prabhat pandey Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 14 Sep 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
जूस की दुकान और बाहर लोगों की भीड़ के साथ इनसेट में बोतल में पेशाब। वीडियो ग्रैब

संवाद सहयोगी, लोनी। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कॉलोनी में शुक्रवार शाम को एक ऐसी खबर सामने आई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दो दिन पहले ही गाजियाबाद की एक मशहूर मिठाई की दुकान के समोसे में मेंढक की टांग मिलने की घटना सामने आने के बाद एक जूस की दुकान पर पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप सामने आया है।

आइए जानते हैं कि इस पूरी घटना का खुलासा कैसे हुआ और जूस में पेशाब मिलाने का काम कब से चल रहा था, इसे लेकर पुलिस ने क्या बताया है। पुलिस इस मामले में  नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कॉलोनी में खुशी जूस कॉर्नर के नाम से एक दुकान है। वहां शुक्रवार शाम देखते-देखते भीड़ जुट गई।

दावा है कि कुछ लोगों ने जूस कॉर्नर में काम करने वाले लड़कों को एक बोतल में पेशाब ले जाते देख लिया। उन्होंने दुकानदार और उसके नाबालिग कर्मचारी पर जूस में पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप लगाया। इससे लोगों में भारी रोष हो गया।

लोगों ने हंगामा कर दोनों को दबोच लिया। सूचना लोनी बॉर्डर थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची लोनी पुलिस ने दुकान से बोतल में पेशाब बरामद कर लिया।

आरोपियों ने क्या कहा

पुलिस ने नाबालिग समेत दोनों को पकड़ लिया। पुलिस की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दुकान में व आसपास पेशाब करने के लिए जगह नहीं थी। उन्हें दूर जाना पड़ता था।

इसलिए वह बोतल में पेशाब करते थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एक महीने से दुकान चला रहा था आरोपी

पुलिस पूछताछ में दुकानदार ने बताया कि वह मूलरूप से बहराइच के कैसरगंज के रहने वाले हैं। यह दुकान उनके चचेरे भाई की थी। वह एक माह पूर्व अपने घर चले गए। तभी से वह दोनों इस दुकान को चला रहे हैं।

दुकान में कोई सीसीटीवी कैमरा भी पुलिस जांच में लगा नहीं मिला है। घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है। उन्होंने क्षेत्र में चल रही कई अन्य दुकानों की भी जांच कराने की मांग की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि खुशी जूस कार्नर पर जूस में पेशाब मिलाया जाता है। मौके पर तलाशी के दौरान एक कैन से पेशाब बरामद हुआ है। पुलिस ने आमिर व उसके बाल अपचारी साथी को पकड़ लिया है। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।- भास्कर वर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त, अंकुर विहार।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर